चुनाव लड़ने को तैयार पी वी सिंधू, BWF एथलीट आयोग में होंगी शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2021   14:35
चुनाव लड़ने को तैयार पी वी सिंधू, BWF एथलीट आयोग में होंगी शामिल

भारत की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू दिसंबर में बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेगी। सिंधू को मई में आईओसी के ‘बिलीव इन स्पोटर्स ’ अभियान के लिये भी एथलीट आयोग में चुना गया था।

नयी दिल्ली।भारत की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधू 17 दिसंबर से स्पेन में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप के दौरान बीडब्ल्यूएफ एथलीट आयोग का चुनाव लड़ेगी। मौजूदा विश्व चैम्पियन सिंधू इस समय बाली में इंडोनेशिया ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट खेल रही है।वह छह पदों के लिये नामित नौ खिलाड़ियों में से एक हैं। खेल की शीर्ष ईकाई ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ एथलीट आयोग (2021 से 2025) का चुनाव 17 दिसंबर 2021 को टोटल एनर्जीज बीडब्ल्यूएफ विश्व चैम्पियनशिप के साथ स्पेन में होगा।

इसे भी पढ़ें: क्यूबा की महिला ने डिएगो माराडोना पर लगाया गाली-गलौज और बलात्कार का आरोप

मौजूदा खिलाड़ियों में से सिर्फ सिंधू दोबारा चुनाव के लिये खड़ी होंगी। उन्हें पहले 2017 में भी चुना गया था। वह इस चक्र के लिये छह महिला प्रतिनिधियों में से एक है।’’ सिंधू के साथ इंडोनेशिया की महिला युगल खिलाड़ी ग्रेसिया पोली भी होंगी जो तोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता रही हैं। सिंधू को मई में आईओसी के ‘बिलीव इन स्पोटर्स ’ अभियान के लिये भी एथलीट आयोग में चुना गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।