स्मिथ और वॉर्नर की ऑस्ट्रेलिया विश्व कप टीम में हुई वापसी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 15 2019 2:17PM
स्मिथ और वॉर्नर की ऑस्ट्रेलिया विश्व कप टीम में हुई वापसी
Image Source: Google

केपटाउन में पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़खानी विवाद के कारण प्रतिबंध झेलने वाले वार्नर और स्मिथ ने टीम में वापसी की है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो वनडे के लिये दोनों उपलब्ध थे लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें आईपीएल खेलकर वापसी की सलाह दी।

सिडनी। गेंद से छेड़खानी के मामले में प्रतिबंध झेल चुके स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की आस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में वापसी हुई है लेकिन जोश हेजलवुड और पीटर हैंडस्कांब को जगह नहीं मिल सकी है। केपटाउन में पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़खानी विवाद के कारण प्रतिबंध झेलने वाले वार्नर और स्मिथ ने टीम में वापसी की है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो वनडे के लिये दोनों उपलब्ध थे लेकिन चयनकर्ताओं ने उन्हें आईपीएल खेलकर वापसी की सलाह दी। 

आईपीएल में दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। आस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा की पिछले छह महीने में वनडे टीम के प्रदर्शन से हम खुश है। हमने भारत और पाकिस्तान से श्रृंखला जीती। स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने टीम में वापसी की है। दोनों विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और आईपीएल में अच्छा खेल रहे हैं। इसके साथ ही जून में इंग्लैंड दौरे के लिये आस्ट्रेलिया ए टीम का चयन भी किया गया है। 


 
 
आस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम:
आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, शान मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कारे, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, झाय रिचर्डसन, नाथन कूल्टर नाइल, जासन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जाम्पा। 
 


आस्ट्रेलिया ए टीम:
ट्रेविस हेड (कप्तान), मैथ्यू वेड, विल पुकोवस्की, पीटर हैंडस्कांब, एश्टोन टर्नर, मिश मार्श, डीआर्सी शार्ट, कुर्टिस पीटरसन, एश्टोन एगर, माइकल नासिर, जेम्स पेटिंसन, जोश हेजलवुड, केन रिचर्डसन, सीन एबोट।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story