दक्षिणी अफ्रीकी गेंदबाजों ने श्रीलंका की बढ़ाई मुसीबतें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 14 2019 5:32PM
दक्षिणी अफ्रीकी गेंदबाजों ने श्रीलंका की बढ़ाई मुसीबतें
Image Source: Google

स्टेन और फिलेंडर ने सुबह दक्षिण अफ्रीका को शानदार शुरूआत दिलाते हुए पहले 10 ओवर में तीन विकेट चटकाए जिसके बाद डुआने ओलिवर और कागिसो रबादा ने भी एक-एक विकेट हासिल किया।

डरबन। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों डेल स्टेन और वर्नन फिलेंडर ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को लंच से पहले श्रीलंका की मुसीबत बढ़ा दी। श्रीलंका ने लंच तक 133 रन पर छह विकेट गंवा दिए हैं और टीम अब भी दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के 235 रन से 102 रन पीछे है। मेहमान टीम ने सुबह 84 रन जोड़कर पांच विकेट गंवाए। स्टेन और फिलेंडर ने सुबह दक्षिण अफ्रीका को शानदार शुरूआत दिलाते हुए पहले 10 ओवर में तीन विकेट चटकाए जिसके बाद डुआने ओलिवर और कागिसो रबादा ने भी एक-एक विकेट हासिल किया।



इसे भी पढ़े: पीवी सिंधू क्वार्टर फाइनल में, कोर्ट के असमान सतह के कारण टाले गए 3 मैच

आसमान के छाए बादलों के बीच स्टेन ने तीसरे ओवर मे ओहादा फर्नांडो (19) को पगबाधा किया। कप्तान दिमुथ करुणारत्ने से सलाह के बाद फर्नांडो ने डीआरएस नहीं लेने का फैसला किया जबकि रीप्ले मे दिखा कि गेंद स्टंप से नहीं टकरा रही थी। फिलेंडर ने अगले ओवर में करुणारत्ने (30) को पगबाधा किया और फिर कुसाल मेंडिस (12) को दूसरी स्लिप में कैच कराया। ओलिवर ने अपनी दिन की दूसरी ही गेंद पर निरोशन डिकवेला (08) को थर्ड मैन पर कैच कराके पवेलियन भेजा। कुसाल परेरा और धनंजय डिसिल्वा ने छठे विकेट के लिए 43 रन जोड़े। दोनों ने आक्रामक बल्लेबाजी की लेकिन डिसिल्वा 23 रन बनाने के बाद लंच के पहले के आखिरी ओवर में रबादा की गेंद पर फाइन लेग पर कैच दे बैठे। परेरा 37 रन बनाकर खेल रहे हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video