स्टोक्स ने की धोनी की जमकर तारीफ, कहा उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 1 2019 2:46PM
स्टोक्स ने की धोनी की जमकर तारीफ, कहा उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है
Image Source: Google

पहले तीन मैच गंवाने के बाद आप कह सकते हैं कि इसमें कुछ भी सकारात्मक नहीं है लेकिन हम सकारात्मक पक्ष ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं और पीछे मुड़कर देखने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अगर हमने चार-पांच मैच गंवा दिए तो फिर वहां से वापसी करना बेहद मुश्किल होगा।

चेन्नई।राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी टीम के आईपीएल में लगातार तीन मैच गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम एक और मैच गंवाने की स्थिति में नहीं है।स्टोक्स ने कहा कि पिछले मैचों के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है और अब अगामी मैचों पर ध्यान लगाना होगा क्योंकि अगर टीम ने अगले दो मैच गंवा दिया तो वापसी करना बेहद मुश्किल हो जाएगा।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: मुरलीधरन ने ‘स्टॉक बॉल’ करने की सलाह दी: नदीम

स्टोक्स ने रविवार रात यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आठ रन की हार के बाद कहा, ‘‘पहले तीन मैचों में हम सभी तीन मैच जीतने के लिए स्वयं को अच्छी स्थिति में ले आए थे और हमें पता है कि यह अहम लम्हों को जीतने का मामला है। इस मैच में भी हम अंतिम ओवर में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।’’
 


उन्होंने कहा, ‘‘पहले तीन मैच गंवाने के बाद आप कह सकते हैं कि इसमें कुछ भी सकारात्मक नहीं है लेकिन हम सकारात्मक पक्ष ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं और पीछे मुड़कर देखने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अगर हमने चार-पांच मैच गंवा दिए तो फिर वहां से वापसी करना बेहद मुश्किल होगा।’’
 
 
स्टोक्स ने सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है। धोनी ने उस समय नाबाद 75 रन की पारी खेली जब टीम 27 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी।


 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप