टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश ने मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के क्वालीफायर में हासिल की जीत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   12:29
टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश ने मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट के क्वालीफायर  में हासिल की जीत

पिछले सप्ताह क्वालीफायरके जरीये इंडियन वेल्स मास्टर्स के मुख्य ड्रा में जगह बनाकर तीसरे दौर तक का सफर तय करने वाले प्रजनेश ने स्पेन के एड्रियन मेनेंडेज-मेसीरास को 6-2, 6-4 से शिकस्त दी।

मियामी। शानदार लय में चल रहे भारतीय टेनिस खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन सीधे सेटों में जीत के साथ मंगलवार को यहां मियामी मास्टर्स टूर्नामेंट में अंतिम क्वालीफाइंग राउंड में पहुंच गये जबकि रामकुमार रामनाथन हार के साथ प्रतियोगिता से बाहर हो गये। पिछले सप्ताह क्वालीफायर्स के जरीये इंडियन वेल्स मास्टर्स के मुख्य ड्रा में जगह बनाकर तीसरे दौर तक का सफर तय करने वाले प्रजनेश ने स्पेन के एड्रियन मेनेंडेज-मेसीरास को 6-2, 6-4 से शिकस्त दी।

इसे भी पढ़ें: अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ रैंक पर पहुंचे प्रजनेश गुणेश्वरन

विश्व रैंकिंग में 84वें स्थान पर काबिज इस भारतीय खिलाड़ी ने 141वीं रैंकिग वाले खिलाड़ी के खिलाफ एक घंटे 14 मिनट तक चले मुकाबले में छह में से पांच ब्रेक प्वाइंट अपने नाम किये। अगले मैच में उनका सामना ब्रिटेन के वाइल्ड कार्ड धारक जे क्लार्क से होगा। हालांकि रामकुमार रामनाथन इटली के लोरेंजो सोनेगो की चुनौती से पार पाने में नाकाम रहे। विश्व रैंकिग में 106वें स्थान पर काबिज इस खिलाड़ी ने भारतीय खिलाड़ी को 6-4, 6-1 से हराया। मुख्य ड्रा में जगह पक्की करने वाले रोहन बोपन्ना इकलौते भारतीय हैं। वह युगल वर्ग में कनाडा के दानिस शापोवालोव के साथ जोड़ी बनाकर खेलेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।