एशियाई जूनियर चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचे तीन भारतीय!

Three Indians enter finals of Asian Junior Boxing Championships
तीन भारतीय एशियाई जूनियर मुक्केबाजी फाइनल में पहुंच गए है।भारत की तरफ से निकिता ने उजबेकिस्तान की मुखुसा तोखिरोवा को 5 . 0 से ही मात दी। राठी ने दो मिनट से भी कम समय में मंगोलिया की ओत्गोंबात येसुंखुस्लेन को हराया।भारत के छह मुक्केबाज एशियाई युवा चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंच चुके हैं।

नयी दिल्ली। भारत के तीन मुक्केबाज दुबई में चल रही एशियाई जूनियर चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंच गए। तनु (52 किलो), निकिता चंद (60 किलो) और विशु राठी (48 किलो) ने फाइनल में जगह बनाई। तनु ने नेपाल की स्वस्तिका को 5 . 0 से हराया जबकि निकिता ने उजबेकिस्तान की मुखुसा तोखिरोवा को 5 . 0 से ही मात दी। राठी ने दो मिनट से भी कम समय में मंगोलिया की ओत्गोंबात येसुंखुस्लेन को हराया।

इसे भी पढ़ें: एशियाई युवा और जूनियर मुक्केबाजी में भारत के कम से कम 21 पदक पक्के

वहीं आशीष (54 किलो) और अंशुल (57 किलो) को सेमीफाइनल में हार के बाद कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा। टूर्नामेंट में युवा वर्ग में विजेता को 6000 डॉलर जबकि रजत पदक विजेता को 3000 और कांस्य पदक जीतने पर 1500 डॉलर दिये जायेंगे।वहीं जूनियर चैम्पियन को 4000 डॉलर, रजत पदक पर 2000 और कांस्य पदक पर 1000 डॉलर दिये जायेंगे। भारत के छह मुक्केबाज एशियाई युवा चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंच चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़