यूक्रेन ने विश्व कप में बनाई जगह, मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोए खिलाड़ी

Oleksandr Zinchenko
Google common license
विश्व कप प्लेआफ से पहले यूक्रेन का स्टार फुटबॉलर जिनचेंको रो पड़ा।यूक्रेन कतर में होने वाले विश्व कप के लिये क्वालीफाई करने से दो मैच दूर है।उसे बुधवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ पहला मैच खेलना है जो मार्च में होना था लेकिन यूक्रेन पर रूस के हमले के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

ग्लासगो। विश्व कप में जगह बनाने के करीब यूक्रेन फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी ओलेक्जेंदर जिनचेंको के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे जब वह यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि यह उनकी टीम के लिये यह क्या मायने रखता है। यूक्रेन कतर में होने वाले विश्व कप के लिये क्वालीफाई करने से दो मैच दूर है।उसे बुधवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ पहला मैच खेलना है जो मार्च में होना था लेकिन यूक्रेन पर रूस के हमले के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: भारत के लॉन्ग जंपर मुरली श्रीशंकर ने किया नाम रौशन, जीता गोल्ड

मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर जिनचेंको ने कहा ,‘‘ हम यूक्रेन के लोगों को खुश होने का मौका देना चाहते हैं क्योंकि इस समय इसकी उन्हें बहुत जरूरत है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हम फाइटिंग मूड में हैं क्योंकि सभी को पता है कि यूक्रेन में क्या चल रहा है।’’ उन्होंने कहा कि यूक्रेन के लोग बस इतना चाहते हैं कि युद्ध बंद हो जाये। उन्होंने कहा ,‘‘ हमें यकीन है कि यूक्रेन के जिन लोगों को भी मैच देखने का मौका मिलेगा, उनका पूरा समर्थन हमें मिलेगा।’’ यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने खिलाड़ियों और कोच को शुभकामनायें दी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़