विदर्भ ने मेघालय को 32 रन से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज कि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2019   18:24
विदर्भ ने मेघालय को 32 रन से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज कि

गुरिदंर के अलावा मेघालय का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। विदर्भ की टीम के चार मैचों में चार जीत से 16 अंक हो गए हैं लेकिन ग्रुप बी में वह गुजरात के बाद दूसरे स्थान पर है। गुजरात के लिए पांच मैचों में चार जीत से 16 अंक हैं।

सूरत। शलभ श्रीवास्तव के अर्धशतक की बदौलत रणजी और ईरानी ट्राफी चैंपियन विदर्भ ने सैयद मुश्ताक अली ग्रुप बी मैच में बुधवार को यहां मेघालय को 32 रन से हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज की। श्रीवास्तव ने 43 गेंद में आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाए जबकि आर राठौड़ ने नाबाद 38 रन की पारी खेली जिससे विदर्भ ने छह विकेट पर 161 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में मेघालय की टीम गुरिंदर सिंह के नाबाद 56 रन के बावजूद चार विकेट पर 129 रन ही बना सकी। गुरिदंर के अलावा मेघालय का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। विदर्भ की टीम के चार मैचों में चार जीत से 16 अंक हो गए हैं लेकिन ग्रुप बी में वह गुजरात के बाद दूसरे स्थान पर है। गुजरात के लिए पांच मैचों में चार जीत से 16 अंक हैं। 

इसे भी पढ़ें: स्टार्क भारत दौरे से बाहर, मार्श और सिडल भी आस्ट्रेलियाई टीम में नहीं

गुजरात ने बिहार को एकतरफा मुकाबले में 83 रन से रौंदा। गुजरात ने प्रियांक पांचाल (78) और पीयूष चावला (नाबाद 41) की उम्दा पारियों की बदौलत चार विकेट पर 199 रन बनाए। इसके जवाब में बिहार की टीम केशव कुमार के नाबाद 61 रन के बावजूद सात विकेट पर 116 रन ही बना सकी। केशव के अलावा सिर्फ कप्तान आशुतोष अमन (24) ही दोहरे अंक में पहुंच पाए। मेघालय और बिहार की चार-चार मैचों में यह चौथी हार है और दोनों ही टीमें अभी खाता भी नहीं खो पाई हैं। ग्रुप बी के एक अन्य मैच में हिमाचल प्रदेश ने तमिलनाडु को सात विकेट से हराया। तमिलनाडु की टीम सलामी बल्लेबाज मुरली विजय के 77 रन के बावजूद नौ विकेट पर 138 रन ही बना सकी। हिमाचल ने इसके जवाब में प्रशांत चोपड़ा (नाबाद 68), एकांत सेन (35) और ऋषि धवन (22) की पारियों की बदौलत 19 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन बनाकर जीत दर्ज की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।