बांग्लादेश मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हों खिलाड़ी: कोच इगोर स्टिमाक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2019   17:58
बांग्लादेश मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हों खिलाड़ी: कोच इगोर स्टिमाक

स्टिमाक ने कहा कि कुछ खिलाड़ियों को हल्की चोटों की समस्या के कारण कुछ अनिश्चितताएं हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला कतर के खिलाफ पिछले मुकाबले से काफी अलग होने वाला है। हम चाहते हैं कि हमारे सारे खिलाड़ी पूरी तरह फिट हों और मुकाबले के लिए तैयार रहें।

नयी दिल्ली। भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमाक ने बुधवार को कहा कि वह चाहते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने होने वाले विश्व कप क्वालीफाइंग दूसरे दौर के मुकाबले के लिए उनसे सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हों। भारत ने विश्व कप क्वालीफायर के दूसरे दौर के अपने पिछले मैच में 15 सितंबर को दोहा में कतर के खिलाफ गोल रहित ड्रा खेला था। भारत अपने अगले मैच में 15 अक्टूबर को कोलकाता के वाईबीके स्टेडियम में बांग्लादेश से भिड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: रोनाल्डो चोटिल, यूवेंटस ने ब्रेसिया को 2-1 से हराया

स्टिमाक ने कहा कि कुछ खिलाड़ियों को हल्की चोटों की समस्या के कारण कुछ अनिश्चितताएं हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला कतर के खिलाफ पिछले मुकाबले से काफी अलग होने वाला है। हम चाहते हैं कि हमारे सारे खिलाड़ी पूरी तरह फिट हों और मुकाबले के लिए तैयार रहें। गुवाहाटी में तीन अक्टूबर से होने वाले तैयारी शिविर के लिए क्रोएशिया के स्टिमाक ने 29 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया है। इस हफ्ते के अंत में खिलाड़ियों की सूची को 25 तक सीमित किया जाएगा। मिडफील्डर अमरजीत सिंह कियाम कोहनी की चोट से उबर रहे हैं और टीम का हिस्सा नहीं हैं।

संभावित खिलाड़ी इस प्रकार हैं:

गोलकीपर: गुरप्रीत सिंह संधू, अमरिंदर सिंह और कमलजीत सिंह।

डिफेंडर: प्रीतम कोटल, निशु कुमार, राहुल भेके, संदेश झिंगन, आदिल खान, नरेंदर, सार्थक गोलुई, अनस एडाथोडिका, अनवर अली (जूनियर), मंदार राव देसाई, सुभाशीष बोस और जैरी लालरिनजुआला।

मिडफील्डर:उदांता सिंह, निखिल पुजारी, विनीत राय, अनिरुद्ध थापा, अब्दुल सहल, रेनियर फर्नांडिस, ब्रैंडन फर्नांडिस, हालीचरण नारजरी, ललियनजुआला चांग्ते और आशिक कुरुनियन। 

फारवर्ड: सुनील छेत्री, बलवंत सिंह, मनवीर सिंह और फारुख चौधरी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।