क्या पंत की टीम में होगी वापसी ? KL राहुल बोले- यह मेरे बस में नहीं है

क्या पंत की टीम में होगी वापसी ? KL राहुल बोले- यह मेरे बस में नहीं है

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब लोकेश राहुल से ऋषभ पंत की टीम में वापसी से जुड़ा हुआ सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मेरे बस में नहीं है। राहुल ने आगे विकेटकीपिंग के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह टीम में मिली नई जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहे हैं।

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट गवाकर टीम इंडिया को 204 रन का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने एक ओवर पहले ही मैच जीतकर न्यूजीलैंड को धूल चटा दी। इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल (केएल राहुल) ने कहा कि वह टीम में मिली नई जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: विकेटकीपिंग से बल्लेबाजी में मदद मिली: केएल राहुल

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे, जिसके बाद लोकेश राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया भी। 

क्या टीम में वापस आएंगे पंत ?

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब लोकेश राहुल से ऋषभ पंत की टीम में वापसी से जुड़ा हुआ सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका काम नहीं है। इसके बाद पत्रकार ने राहुल से पूछा कि क्या आपको लगता है कि पंत टीम में वापस आएंगे ? या फिर इस सीरीज में खेलेंगे ? इस पर राहुल ने कहा कि यह मेरे बस में नहीं है।

इसे भी पढ़ें: कप्तान विराट कोहली ने राहुल की तारीफ में कहा- अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोकेश राहुल ने कहा कि एक बल्लेबाज के तौर पर 20 ओवर तक विकेटकीपिंग करने के बाद आपको पिच का अंदाजा लग जाता है कि पिच पर कैसा शॉट खेलना है। मैं इस जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहा हूं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...