Wimbledon Open 2022: राफेल नडाल पहुंचे सेमीफाइनल, रोमांचक मुकाबले में टेलर फ्रिट्ज को हराया

nadal
Twitter
निधि अविनाश । Jul 07, 2022 11:28AM
22 बार के प्रमुख चैंपियन नडाल ने दूसरे सेट में 3-6 से हारने के बाद दूसरे सेट में मेडिकल टाइमआउट के लिए कोर्ट छोड़ दिया था। मैच के दौरान वह पेट की समस्या से जूझते हुए दिखाई दे रहे थे।दर्द के बावजूद नडाल ने हमेशा कभी न हारने वाले रवैये के साथ चौथा सेट7-5 से जीतकर फिर से वापसी की।

स्पेनिश दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने बुधवार को पांच सेटों में अमेरिकी टेलर फ्रिट्ज को हरा दिया है। इस जीत के साथ ही नडाल विंबलडन चैंपियनशिप में पुरुष एकल सेमीफाइनल में पहुंच गए है। नडाल मे  क्वार्टर फाइनल मैच को 3-6, 7-5, 3-6, 7-5, 7-6 (10-4) से जीतक अगले दौर में जगह बना ली है। 22 बार के प्रमुख चैंपियन नडाल ने दूसरे सेट में 3-6 से हारने के बाद दूसरे सेट में मेडिकल टाइमआउट के लिए कोर्ट छोड़ दिया था। मैच के दौरान वह पेट की समस्या से जूझते हुए दिखाई दे रहे थे।दर्द के बावजूद नडाल ने हमेशा कभी न हारने वाले रवैये के साथ चौथा सेट 7-5 से जीतकर फिर से वापसी की।

इसे भी पढ़ें: महिला बिग बैश लीग में धमाल मचाने को तैयार है यह क्रिकेटर, मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेलेंगी

बता दें कि अब नडाल का मुकाबला निक किर्गियोस से होगा। हमेशा से नडाल के अलोचक रहे निक किर्गियोस ने इच्छा प्रकट की थी कि वह एक दिन चाहते है कि उनका सामना नडाल से हो और अब ऐसा ही होगा। बता दें कि किर्गियोस पहली बार ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। 

अन्य न्यूज़