रिद्धिमान साहा का हुआ ऑपरेशन, पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान हुए थे चोटिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2019   15:09
रिद्धिमान साहा का हुआ ऑपरेशन, पिंक बॉल टेस्ट मैच के दौरान हुए थे चोटिल

साहा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अक्टूबर में टेस्ट श्रृंखला के दौरान ऐसी ही चोट लगी थी लेकिन वह बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला से पहले ठीक हो गए थे। आईपीएल 2018 के दौरान उन्हें कंधे में चोट लगी थी जिसका उन्हें इंग्लैंड में ऑपरेशन कराना पड़ा।

नयी दिल्ली। भारत के टेस्ट विकेटकीपर रिधिमान साहा के दाहिने हाथ की ऊंगली में बांग्लादेश के खिलाफ दिन रात के टेस्ट के दौरान फ्रेक्चर हुआ था जिसका ऑपरेशन कराया गया है। पैतीस बरस के साहा का मंगलवार को मुंबई में ऑपरेशन हुआ। बोर्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने हाथ और कलाई के विशेषज्ञ से सलाह ली। उन्हें ऑपरेशन के लिये कहा गया। मुंबई में मंगलवार को उनका सफल ऑपरेशन हुआ। अब वह जल्दी ही बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन करायेंगे।

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम से बाहर हुए शिखर धवन, संजू सैमसन की हुई एंट्री

साहा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अक्टूबर में टेस्ट श्रृंखला के दौरान ऐसी ही चोट लगी थी लेकिन वह बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला से पहले ठीक हो गए थे। आईपीएल 2018 के दौरान उन्हें कंधे में चोट लगी थी जिसका उन्हें इंग्लैंड में ऑपरेशन कराना पड़ा। उनकी गैर मौजूदगी में ऋषभ पंत टीम में आ गए लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला में साहा को तरजीह मिली। साहा ने दिन रात के टेस्ट के दौरान टेस्ट क्रिकेट में 100 शिकार पूरे किये। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।