रियलमी के फ्लैगशिप रियलमी 3 प्रो की खुली बिक्री 13,999 रुपये में शुरू

realme-has-launched-a-sale-for-its-latest-flagship-phone
रियलमी 3 प्रो में क्वैलकौम स्नैपड्रैगन 710 एआईई प्रोसेसर है जो 10एनएम प्रोसेस-मैन्यूफैक्चर पर निर्मित है, इससे यह अपनी कीमत की श्रेणी में सबसे बेहतर और निर्बाध तस्वीर प्रसंस्करण तथा गेमिंग का अनुभव प्रदान करता है।

रियलमी ने भारत की मोबाइल पारिस्थितिकी को किफायती एवं नवोन्मेषी स्मार्टफोन से बदल देने के अपने उद्देश्य के तहत अपने नये फ्लैगशिप मॉडल रियलमी 3 प्रो की खुली बिक्री की शुरुआत की है। इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये है और यह देश भर में उपभोक्ताओं के लिए फ्लिपकार्ट और रियलमी डॉट कॉम के अलावा आठ हजार से अधिक ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें: इंफीनिक्स का एक्स बैंड 3 की फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू

अपनी श्रेणी में सबसे किफायती कीमत पर सबसे बेहतर फीचर और क्षमता की दक्षता देने के कारण रियलमी 3 प्रो को भारतीय बाजार में जिस तरह से स्वीकार किया गया, उसे देखते हुए खुली बिक्री की शुरुआत की गयी है। यह पहले ही 4.6 स्टार के साथ फ्लिपकार्ट पर उच्च रेटिंग वाला स्मार्टफोन बन चुका है और बाजार में पेश किये जाने के बाद बेहद कम समय में इसे उपभोक्ताओं की शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने खुली बिक्री के बारे में कहा, “रियलमी 3 प्रो की उपभोक्ताओं के बीच बढ़ती मांग को देखते हुए हम इसका भंडार बढ़ा रहे हैं और अपने फ्लैगशिप डिवाइस को खुली बिक्री के लिए उपलब्ध कर रहे हैं। हमने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लेकर उपभोक्ताओं की शानदार प्रतिक्रियाएं देखी हैं और इसकी पहली बिक्री में महज आठ मिनट में एक लाख सत्तर हजार से अधिक स्मार्टफोन की बिक्री की है। यह मुहिम हमारे उपभोक्ताओं को सबसे बेहतर उपभोक्ता अनुभव देने की हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए है।”

नयी पीढ़ी के भारतीय उपभोक्ताओं की विशिष्ट जरूरतों को देखते हुए डिजायन किया गया बेहद तेज रियलमी 3 प्रो स्मार्टफोन में अत्याधुनिक कैमरा क्षमताएँ भी दी गयी हैं। इसका 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 4-इन-1 पिक्सल सिंथेसिस फीचर कम रोशनी में भी स्पष्ट एवं डिटेल्ड सेल्फी सुनिश्चित करता है। 16 मेगापिक्सल + पांच मेगापिक्सल के रियर कैमरों के साथ सोनी आईएमएक्स 519 इमेज सेंसर भी दिए गए हैं और इस श्रेणी में पहली बार 960 फोटो प्रति सेकंड स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर भी दिया गया है. इसमें वूक 3.0 फ़्लैश चार्जिंग के साथ सबसे तेज चार्जिंग सुविधा दी गयी है तथा इसमें 20 वाट (5वी4ए) की चार्जिंग क्षमता के साथ कृत्रिम मेधा से लैस 4,045 एमएएच की बैटरी भी दी गयी है जो एकदम समाप्त हो चुकी बैटरी को तुरंत चार्ज कर देता है। रियलमी 3 प्रो का स्मार्ट पॉवर यूजेज ऑप्टिमाईजेशन फीचर लगातार इस्तेमाल के दौरान बैटरी की खपत को न्यूनतम बनाता है जिससे बैटरी के डिस्चार्ज होने का समय और लंबा हो जाता है।

इसे भी पढ़ें: OnePlus ने 7 और 7 प्रो स्मार्टफोन को बाजार में उतारा, जानिए क्या है इस फोन की किमत!

रियलमी 3 प्रो में क्वैलकौम स्नैपड्रैगन 710 एआईई प्रोसेसर है जो 10एनएम प्रोसेस-मैन्यूफैक्चर पर निर्मित है, इससे यह अपनी कीमत की श्रेणी में सबसे बेहतर और निर्बाध तस्वीर प्रसंस्करण तथा गेमिंग का अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन तीन संस्करणों 4 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 64 जीबी और 6 जीबी + 128 जीबी में उपलब्ध है जिनकी कीमतें क्रमशः 13,999 रुपये, 15,999 रुपये और 16,999 रुपये हैं। इसमें एंड्राइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम तथा ड्यूड्राप फुल स्क्रीन के साथ 6.3 इंच फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है। यह कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित भी है। रियलमी 3 प्रो का स्लीक डिजायन ले मैन्स रेसिंग ट्रैक से प्रेरित है और इसके कारण यह स्टाइल, किफायती कीमत, सौंदर्य और प्रदर्शन का उत्कृष्ट संगम है।

यह डिवाइस तीन रंगों कार्बन ग्रे, नाइट्रो ब्लू तथा लाइटनिंग पर्पल में उपलब्ध है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़