वैलेंटाइन डे पर स्पेशल नज़र आने के लिए बोरिंग रेड नहीं, ट्राई करें कुछ हटकर

By कंचन सिंह | Publish Date: Feb 12 2019 4:17PM
वैलेंटाइन डे पर स्पेशल नज़र आने के लिए बोरिंग रेड नहीं, ट्राई करें कुछ हटकर
Image Source: Google

फैशन एक्सपर्स्ट की मानें तो आजकल पिंक और पर्पल कलर लड़कियों का फेवरेट बना हुआ है। इन दोनों ही कलर में ढेर सारे शेड्स हैं। इस कलर के आउटफिट लड़कियों पर जंचते भी खूब हैं, चाहे वो पिंक गाउन हो या पर्पल वनपीस ड्रेस।

लाल रंग को प्यार का रंग माना जाता है, इसलिए हर बार अधिकांश लड़कियों इस खास दिन पर रेड कलर के ही आउटफिट पहनना पसंद करती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लाल बेहद सुंदर रंग है, लेकिन हर बार एक ही रंग पहनकर क्या आप बोर नहीं हो गईं। इस बार वैलेंटाइन डे पर स्पेशल दिखने के लिए कलर सिलेक्शन कुछ हटकर करें।
भाजपा को जिताए
 
पिंक या पर्पल हैं ट्रेंड में
फैशन एक्सपर्स्ट की मानें तो आजकल पिंक और पर्पल कलर लड़कियों का फेवरेट बना हुआ है। इन दोनों ही कलर में ढेर सारे शेड्स हैं। इस कलर के आउटफिट लड़कियों पर जंचते भी खूब हैं, चाहे वो पिंक गाउन हो या पर्पल वनपीस ड्रेस। तो इस बार पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए वैलेंटाइन डे पर हॉट पिंक या पर्पल कलर का गाउन/वन पीस पहनें।



पेस्टल भी है ऑप्शन
वैस इन दिनों पेस्टल कलर्स के आउटफिट भी बहुत पसंद किए जा रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ये कलर सिम्पलिसिटी और सुंदरता का खूबसूरत मिश्रण है। कुछ हटकर नज़र आना चाहती हैं तो वैलेंटाइन डे के दिन पेस्टल कलर्स के आउटफिट भी पहन सकती हैं।
 


शॉर्ट ड्रेस है बेस्ट
ज़्याद कुछ समझ में न आए तो इस दिन कोई खूबसूरत की शॉर्ट ड्रेस पहन लें। स्लिम ट्रिम लड़कियों पर तो फिटिंग वाली शॉर्ट ड्रेस बहुत स्मार्ट लगती है, लेकिन प्लस साइज़ लड़कियों को बॉडी फिटिंग की बजाय फ्लेयर्ड ड्रेस चुननी चाहिए, वरना बॉडी फैट नज़र आएगा। शॉर्ट ड्रेस के साथ हाई हील्स काफी जंचते हैं। वैसे फुटवेयर हमेशा अपनी कंफर्ट के हिसाब से ही पहनें।
 
स्मार्ट लुक


गाउन या शॉर्ट ड्रेस नहीं पहनना चाहतीं तो आप पेंसिल स्कर्ट से एलिंगेंट लुक पा सकती हैं। प्लेन व्हाइट या शिफॉन शर्ट के साथ पेंसिल स्कर्ट पहनें या फिर प्रिटेंड टी-शर्ट के साथ भी स्कर्ट पहन सकती हैं। नी-लेंथ या बैक- स्लिट वाली पेंसिल स्कर्ट स्मार्ट लुक देती है।
 
अगर पहनें रेड
यदि आपका रेड कलर से मोह भंग नहीं हो रहा है और इस दिन आप रेड कलर की ही आउटफिट पहन रही हैं तो ध्यान रखें कि एक्सेसरीज़ इस कलर की बिल्कुल न हों। ईयररिंग और नेकपीस से लेकर बैग तक कॉन्ट्रास्ट कलर का लें।

ब्लैक है बेस्ट
ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेसेस तो एवरग्रीन होती है। अगर कुछ समझ में न आए तो ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर रेडी हो जाएं खास शाम के लिए।
 
- कंचन सिंह

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video