• बकरीद के मौके पर पाकिस्तानी पत्रकार ने लिया भैंस का इंटरव्यू, वीडियो देख लगाएंगे ठहाके

ईद-उल-अजहा के मौके पर कुर्बानी के लिए भैंस को लाहौर लाया गया था। जहां पर अमीन हफीज ने भैंस के साथ खास बातचीत की। जिसका एक अंश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के जाने माने पत्रकार अमीन हफीज एक बार फिर से खास तरह के इंटरव्यू के साथ सुर्खियों बटोर रहे हैं। आप उनका यह इंटरव्यू देखने के बाद हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे। जी हां, आपने सही सुना, अमीन हफीज सालों से न्यूज रिपोर्टिंग कर रहे हैं और उन्होंने एक भैंस का इंटरव्यू किया है। सोशल मीडिया पर उनका यह इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है।  

इसे भी पढ़ें: जानिए इमोजी का इतिहास और इससे जुड़ी कुछ बातें 

दरअसल, ईद-उल-अजहा के मौके पर कुर्बानी के लिए भैंस को लाहौर लाया गया था। जहां पर अमीन हफीज ने भैंस के साथ खास बातचीत की। जिसका एक अंश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने इंटरव्यू में भैंस से पूछा कि हांजी आप बताएं, आपको लाहौर में आकर कैसा लगा ? जिस पर भैंस ने घरघराहट के साथ जवाब दिया। 

भैंस की घुरघुराहट को सुनने के बाद अमीन हफीज कैमरे की तरफ देखते हुए कहते है कि, लाहौर अच्छा लगा... वाह जी वाह। इसके बाद उन्होंने पूछा कि लाहौर का खाना अच्छा है या फिर आपके गांव का। इस पर फिर से भैंस का जवाब सुना और कहा कि वो कहती है कि लाहौर का खाना अच्छा है। पत्रकार अमीन हफीज के द्वारा लिए गए इंटरव्यू को पत्रकार नैला इनायत ने ट्वीट किया।