इंसानी रूप है सबसे खूबसूरत, लेकिन फिर भी एलियन बनना चाहता है यह शख्स

इंसानी रूप है सबसे खूबसूरत, लेकिन फिर भी एलियन बनना चाहता है यह शख्स

इस शख्स का नाम एंथनी लोफ़्रेडो है। ब्लैक एलियन बनने की चाहत में फ्रांस के इस आदमी ने अपना रंग रूप पूरी तरह से बदल लिया है। वह खुद को एलियन की तरह दिखने के लिए शरीर पर सितम कर रहा है।

कहते हैं आज की दुनिया में सब कुछ मुमकिन है। हर इंसान दूसरे से अलग और खूबसूरत दिखना चाहता है, लेकिन क्या आप जानते हैं? कुछ लोग हैं जो इंसान ही नहीं रहना चाहते। इनको इंसानी रूप छोड़ के एलियन बनने की ख्वाहिश है। इसी वजह से यह दर्दनाक सर्जरी भी खेल रहे हैं।  हम बात कर रहे हैं एक ऐसे शख्स की जो अपनी नाक,कान, होंठ,  और हाथों की उंगलियों को भी कटवा चुका है। 

इसे भी पढ़ें: गरीब पाकिस्तान हो रहा और गरीब, पेट्रोल की कीमत 145; आम जनता का हाल-बेहाल

इस शख्स का नाम एंथनी लोफ़्रेडो है।  ब्लैक एलियन बनने की चाहत में फ्रांस के इस आदमी ने अपना रंग रूप पूरी तरह से बदल लिया है। वह खुद को एलियन की तरह दिखने के लिए शरीर पर सितम कर रहा है। एंथनी ने अपनी आंखों के अंदर भी टैटू कराया हुआ है। अपने हाथ की दो उंगलियां कटवाने के लिए 33 वर्षीय एंथनी को मेक्सिको जाकर सर्जरी करानी पड़ी। उन्होंने ब्लैक एलियन की तरह दिखने के लिए अपने पूरे शरीर में टैटू बनवा लिया है।

 आपको बता दें कि,एंथनी को इतने पर भी तसल्ली नहीं मिली है।  उनका कहना है कि उन्हें अभी पूरी तरह ब्लैक एलियन बनने के लिए और 35% बदलाव की आवश्यकता है।  रिपोर्ट के मुताबिक, एलियन बनने के लिए एंथनी अपने पूरे शरीर से चमड़े को हटाना चाहते हैं, उसकी जगह वो मेटल लगवाना चाहते हैं। एंथनी को लोग भले ही पागल और सनकी बुलाते हो, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी इस काम में उन्हें अपनी मां का पूरा समर्थन हासिल है। मदर्स डे के दिन उन्होंने अपनी मां के  साथ एक तस्वीर भी साझा की थी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

ट्रेंडिंग

झरोखे से...