करनाल : सुपर मॉल में स्पा सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, अंदर जो कुछ मिला उसके बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे

 Police
पुलिस द्वारा की गई इस छापेमारी में कुछ लड़कों को भी हिरासत में लिया गया है। बहुत समय से सुपर मॉल में कई मसाज पार्लर चल रहे थे, पुलिस को शिकायतें भी दी गई थी कि इन मसाज पार्लर में गलत काम होता है, वैश्यावृति का धंधा भी चलाया जाता है।

करनाल में सुपर मॉल में करनाल पुलिस की ओर से स्पा सेंटर में छापेमारी की गई है। लगातार पुलिस को इस सुपर मॉल में गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थी, इतनी शिकायतों के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई नहीं की जा रही थी। लेकिन आज पुलिस द्वारा सुपर मॉल के कई स्पा सेंटर में छापेमारी की गई। यहां पर कई युवतियों को हिरासत में लिया गया। कैमरे के सामने आने पर ये युवतियां मुंह छुपा कर भाग रही थीं। यह सुपर मॉल करनाल के पॉश के इलाके में सेक्टर 12 इलाके में है

पुलिस द्वारा की गई छापेमारी रेड में कुछ लड़कों को भी हिरासत में लिया गया है। बहुत समय से सुपर मॉल में कई मसाज पार्लर चल रहे थे, पुलिस को शिकायतें भी दी गई थी कि इन मसाज पार्लर में गलत काम होता है, वैश्यावृति का धंधा भी चलाया जाता है। लेकिन पुलिस लगातार इस बात की अनदेखी कर रही थी पर आज पुलिस इस सुपर मॉल में पहुंची तो यहां पर अफरा-तफरी मच गई।

 स्पा सेंटर से कंडोम, शराब की बोतलें और बीयर की बोतलें बरामद हुई हैं। अभी फिलहाल सभी हिरासत में लिए गए युवक और युवतियों को मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा। सुपर मॉल में आने वाले लोग यहां के स्पा सेंटर में चल रहे गंदे काम से बहुत परेशान थी। लेकिन अब पब्लिक भी समझ रही है कि पुलिसिया कार्यवाई होगी तो एक अच्छा संदेश जाएगा।  आपको बता दें कि स्पा सेंटर में काम करने वाली लड़कियां दूसरे राज्यों से आकर यहां काम करने जाती है और ज्यादा पैसे की लालच में स्पा सेंटर में इस तरह के गंदे काम शुरू कर दिए जाते हैं। जिसके चलते पुलिस की ओर से यह रेड की गई है।

अन्य न्यूज़