महिला ने करवाए जीभ के दो टुकड़े, अब एक साथ लेती है दो चीज़ों का स्वाद, देखें वायरल वीडियो

woman cuts tongue
instagram
हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। इस वीडियो में एक महिला अपनी जीभ से एक साथ दो अलग अलग ड्रिंक्स को चखती नजर आ रही हैं। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस महिला ने अपनी जीभ के दो टुकड़े करवा लिए हैं।

इंटरनेट पर आए दिन तरह-तरह के विचित्र और हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो कुछ वीडियो इतने अजीबोगरीब होते हैं कि इन्हें देखकर हर कोई दंग रह जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। इस वीडियो में एक महिला अपनी जीभ से एक साथ दो अलग अलग ड्रिंक्स को चखती नजर आ रही हैं। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इस महिला ने अपनी जीभ के दो टुकड़े करवा लिए हैं।

सर्जरी के जरिए करवा जीभ के दो हिस्से 

 यह वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली ब्रायना मैरी शिहादेह का है। ब्रायन एक ड्रेडलॉक आर्टिस्ट हैं, उन्हें अपने शरीर में बदलाव करने का शौक है। उन्होंने अपने शरीर में कुछ सर्जरी और पियर्सिंग करवाए हैं। उन्होंने सर्जरी के जरिए अपनी जीभ के भी दो हिस्से करवा लिए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सबसे पहले एक गिलास में पानी और दूसरे गिलास में कोल्ड ड्रिंक डाली है। इसके बाद वे अपनी जीभ से एक साथ दोनों ड्रिंक्स का स्वाद लेती दिखाई देती है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है - 'आप पहले कौन से दो फ्लेवर ट्राई करेंगे।'

इसे भी पढ़ें: क्या 10 हजार में बना सकते हैं कार? अपने जवाब से आनंद महिंद्रा ने जीता सबका दिल

सोशल मीडिया यूजर्स हैं हैरान 

 शिहादेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब दो लाख 28 हजार फॉलोअर्स हैं। इस वीडियो को अब तक 1.76 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वही इसे 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर फ्लावर फ्रेंडली नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। ब्रायना के इस वीडियो को देख कुछ सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके सवाल किया कि, 'क्या इस प्रक्रिया ने उसे चोट पहुंचाई है?' एक अन्य यूजर ने कहा, 'ओमग मुझे यह कोशिश करनी है।' वहीं, कुछ यूजर्स ने ब्रायना को एक साथ कोका-कोला और पेप्सी ट्राई करने की अपील की है।

अन्य न्यूज़