सिंपल सी कुर्ती को इन तरीकों से करें स्टाइल, फेस्टिव सीजन में दिखेंगी सबसे खूबसूरत

kurti in different ways
unsplash
हरियाली तीज, नाग पंचमी, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी जैसे कई त्यौहार आने वाले हैं। ऐसे खास मौकों पर महिलाएँ सजना-संवारना नहीं भूलती हैं। ऐसे में आज हम आपको कुर्ती को अलग-अलग तरह से स्टाइल करने के तरीके बताने जा रहे हैं।

सावन का महीना शुरू होते ही त्योहारों का सीजन भी शुरू हो जाता है। हरियाली तीज, नाग पंचमी, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी जैसे कई त्यौहार आने वाले हैं। ऐसे खास मौकों पर महिलाएँ सजना-संवारना नहीं भूलती हैं। ऐसे में आज हम आपको कुर्ती को अलग-अलग तरह से स्टाइल करने के तरीके बताने जा रहे हैं। इन लुक्स में आप फेस्टिव सीजन में सबसे खूबसूरत और खास दिखेंगी - 

शॉर्ट कुर्ती और शरारा 

आप शॉर्ट कुर्ती को शरारा के साथ पहन सकती हैं। अगर आप किसी त्यौहार पर एथनिक ड्रेस पहनना चाहती हैं शॉर्ट कुर्ती को शरारा और दुपट्टे के साथ पेयर करें। इसके साथ मैचिंग ज्वेलरी और मेकअप से आप अपने लुक को एन्हांस कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: डेट पर जा रही हैं तो ऐसे हों तैयार, पार्टनर को इम्प्रेस करने में काम आएंगी ये फैशन टिप्स

कुर्ती को श्रग के साथ करें पेयर  

अगर आप इंडोवेस्टर्न लुक चाहती हैं तो कुर्ती को श्रग के साथ पहन सकती हैं। इससे आपको मॉडर्न और स्टाइलिश लुक मिलेगा। आप प्लेन कुर्ती को प्रिंटेड श्रग के साथ पहन सकती हैं।  

कुर्ती और धोती पैंट्स 

अगर आप कुर्ती को खास तरीके से पहनना चाहती हैं तो इसे धोती पैंट्स के साथ पेयर करें। ए-लाइन या पेप्लम स्टाइल कुर्ती के साथ धोती पैंट्स बहुत स्टाइलिश लगती हैं। आप चाहें यो मोनोक्रोमैटिक या कलर ब्लॉक धोती पैंट्स को शॉर्ट कुर्ती के साथ पहन सकती हैं। स्टेटमेंट इयररिंग्स और बैंगल्स पहनकर आप अपने लुक को एंहांस कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: पार्टी में खुद को जान्हवी कपूर की तरह करें स्टाइल

कुर्ती को ड्रेस की तरह पहनें 

अगर आपके पास नी लेंथ कुर्ती है तो आप इसे ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं। आप कुर्ती के ऊपर एक पतली बेल्ट लगा सकती हैं और कैज़ुअल शूज़ पहन सकती हैं। इस लुक में आप बेहद कूल और स्टाइलिश नज़र आएंगी।

- प्रिया मिश्रा 

अन्य न्यूज़