गली बॉय का लोगों पर खुमार, ज़ोया अख्तर की फिल्मों के नाम रही 2019 की तिमाही

2018-quarter-of-the-names-of-zoya-akhta
[email protected] । Apr 2 2019 2:46PM

दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सराहा जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे ज़ोया का भव्य विजन है।

मुंबई। फिल्ममेकर ज़ोया अख्तर इन दिनों गली बॉय और मेड इन हेवन की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। एक ऐसी फिल्ममेकर हैं, जिन्होंने अपने दम पर समकालीन फिल्मों की कहानी को लगभग बदल दिया है। अब ज़ोया अख्तर ने डिजिटल दुनिया में अपनी धमाकेदार शुरुआत कर एक फिर से सबका दिल जीत लिया है। उनकी फिल्मों ने 2019 की तिमाही में शानदार प्रदर्शन किया है।

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई एमी जैक्सन, बॉलीवुड सेलेब्स ने किए ऐसे कमेंट्स

धारावी के रैपर्स से प्रेरित गली बॉय भारत की प्रमुख हिप-हॉप उप-संस्कृति से रूबरू करवाती है जबकि मेड इन हैवन ने कुछ अमीरों के सुंदर चेहरों के पीछे रहस्य का खुलासा करते हुए और साथ ही बड़ी शादियों के पीछे छिपे बड़े झूठ का पर्दाफाश करते हुए सबका ध्यान केंद्रित किया है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक के प्रमोशन में आलिया भट्ट से ज्यादा स्टनिंग लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सराहा जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे ज़ोया का भव्य विजन है। चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फ़िल्म और एक वेब श्रृंखला के सफ़र के साथ जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्ममेकर्स में से एक हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी एक खास छाप बनायीं है। 

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़