एक्टर गुरमीत चौधरी को शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट, स्टंट सीन के दौरान हुआ हादसा

एक्टर गुरमीत चौधरी को शूटिंग के दौरान लगी गंभीर चोट, स्टंट सीन के दौरान हुआ हादसा

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जयपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता गुरमीत चौधरी घायल हो गए हैं। जब यह हादसा हुआ तब अभिनेता एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि जयपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता गुरमीत चौधरी घायल हो गए हैं। जब यह हादसा हुआ तब अभिनेता एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। गुरमीत को उनकी पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी और कथित तौर पर बहुत दर्द हो रहा है। अभिनेता अपनी डरावनी फिल्म द वाइफ की शूटिंग के लिए गुलाबी शहर जयपुर में हैं, जिसमें एक्ट्रेस सयानी दत्ता भी हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रीति जिंटा को सता रही है शाहरुख खान की याद! शेयर की ये थ्रोबैक खूबसूरत तस्वीर

आईएएनएस से बात करने वाले एक सूत्र का कहना है कि "एक्शन दृश्य खतरनाक हो सकते हैं और हम सभी जोखिमों को कम करने के लिए पर्याप्त उपाय करते हैं, लेकिन यह सिर्फ एक अजीब दुर्घटना थी जिसका आप वास्तव में हिसाब नहीं कर सकते। गुरमीत को एक केबल में बांध दिया गया और वह बस फिसल गये। उनकी पीठ के निचले हिस्से में चोट है और वह काफी दर्द में हैं।"

इसे भी पढ़ें: 26 साल बाद अपने बेस्ट फ्रेंड अनुभव सिंहा के साथ काम करने जा रहे है मनोज बाजपयी, पढ़ें पूरी खबर

कुछ दिनों पहले अभिनेता ने मुंबई हवाई अड्डे से जयपुर के रास्ते से एक वीडियो साझा किया है। उन्हें वीडियो में नाचते हुए देखा गया था और वह पीपीवी सूट में पूरी तरह से कोविद -19 सुरक्षात्मक गियर में थे। मार्च में द वाइफ की शूटिंग शुरू होने वाली थी। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण उस पर काम रोकना पड़ा इसके बाद मार्च के मध्य में सभी व्यवसायों को बंद कर दिया। काम पर वापस जाने के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए, गुरमीत ने एक साक्षात्कार में मिड डे को बताया था “हमारे पास लगभग 50 प्रतिशत शूट बाकी है और मैं इस दुर्भाग्यपूर्ण अंतराल के बाद सेट पर वापस आने के लिए तैयार हूं। मुंबई से रवाना होने से पहले और जयपुर में उतरने के बाद, पूरी टीम का कोविद 19 परीक्षण किया गया। ”

 

गुरमीन ने आगे कहा “टीम ने सुनिश्चित किया कि हम अनावश्यक हंगामे से बचने के लिए स्टूडियो के पास रहे। इस नए जीवन के लिए आपको अतिरिक्त सतर्क रहना होगा और हर मिनट का ध्यान रखना होगा। उन्होंने कहा कि शूटिंग के माहौल को मजेदार बनाने के लिए टीम को सलाम, सुरक्षित और मजेदार बनाने के लिए, सबसे महत्वपूर्ण, एक संभावना।


गुरमीत टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा है, ये ये मेरी लाइफ है, गीत हुई सब पराई और पुनर विवाह जैसे शो में अभिनय किया है। उन्होंने पलटन और वजाह तुम हो जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। वह नच बलिए 5 के विजेता भी थे।