एक्टर आदित्य सील और अनुष्का रंजन करने जा रहे हैं शादी, कोरोना में गर्लफ्रेंड के सपोर्ट से हुए थे प्रभावित

एक्टर आदित्य सील और अनुष्का रंजन करने जा रहे हैं शादी, कोरोना में गर्लफ्रेंड के सपोर्ट से हुए थे प्रभावित

फिल्म तुम बिन 2 के एक्टर आदिया सील और अनुष्का रंजन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अकसर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है। अब लग रहा है दोनों अपने रिश्ते को नये मुकाम पर ले जाना चाहते हैं।

फिल्म तुम बिन 2 के एक्टर आदिया सील और अनुष्का रंजन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अकसर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है। अब लग रहा है दोनों अपने रिश्ते को नये मुकाम पर ले जाना चाहते हैं। आदिया सील और  अनुष्का रंजन को लेकर खबरें आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: तापसी पन्नू की फिल्म Rashmi Rocket दशहरे के दिन Zee5 पर होगी रिलीज 

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, आदित्य और अनुष्का 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। इस जोड़े ने कथित तौर पर अपनी शादी के आउटफिट को सलेक्ट कर लिया है और उनके परिवार वाले भी इस बड़े दिन की तैयारी में जुट चुके हैं। कोरोना महामारी के प्रतिबंधों के कारण, आदित्य और अनुष्का की शादी सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ होगी।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले- ‘मिशन मजनूं’ में जासूस का किरदार निभा रहा हूं लेकिन जेम्स बॉन्ड जैसा नहीं 

एक इंटरव्यू में बात करते हुए आदित्य बताया था कि "अनुष्का और मैं एक दूसरे से बहुत अलग हैं। वह मुझसे कहीं ज्यादा मजबूत व्यक्तित्व की है। उसकी विचार प्रक्रिया स्पष्ट है, और वह असाधारण रूप से अच्छी वक्ता है। हम कई मायनों में बहुत अलग हैं, लेकिन साथ में हम एक-दूसरे के लिए सही हैं। हम साढ़े तीन साल पहले मिले थे। मुझे उनके परिवार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था, और वहीं मैं उनसे पहली बार मिला था। हमने उस दिन बहुत अच्छा समय साथ में बिताया था इवेंट खत्म होने के बाद भी खूब बातें कीं। फिर हम साथ-साथ घूमने लगे। हमें एक रिश्ते में आने में थोड़ा समय लगा, लेकिन आखिरकार ऐसा हो गया।”

दिलचस्प बात यह है कि इस साल आदित्य उसी बिल्डिंग के एक घर में रहने चले गए जहां अनुष्का अपने परिवार के साथ रहती हैं। कोरोना काल में जब अदित्य क्वारंटाइन में थे, तब उनकी गर्लफ्रेंड ने उनको बहुत सपोर्ट किया था। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...