सनी लियोन के बाद अब सिंगर नेहा कक्कड़ ने बंगाल की इस युनिवर्सिटी में किया टॉप!

सनी लियोन के बाद अब सिंगर नेहा कक्कड़ ने बंगाल की इस युनिवर्सिटी में किया टॉप!

कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप करने वाली सनी लियोन के बाद अब गायिका नेहा कक्कड़ के नाम ने मालदा के मानिकचक कॉलेज में अंडरग्रेजुएट कोर्सेज की मेरिट लिस्ट में जगह बनाई है।

कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप करने वाली सनी लियोन के बाद अब गायिका नेहा कक्कड़ के नाम ने मालदा के मानिकचक कॉलेज में अंडरग्रेजुएट कोर्सेज की मेरिट लिस्ट में जगह बनाई है। कॉलेज के पोर्टल पर प्रकाशित सूची में नेहा कक्कड़ ने 600 में से 600 अंक प्राप्त किए हैं। कॉलेज प्रशासन की तरफ से इसे किसी की शरारत कहा है। इस लिस्ट को गलत बताया है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की फार्मूला फिल्मों में प्रतिभाशाली अभिनेताओं की जरुरत नहीं होती: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

प्रिंसिपल डॉ अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने मीडिया को साफ तौर पर कहा है कि "रैंक सूची एक तीसरे पक्ष की एजेंसी द्वारा तैयार की गई है। हम इसे नहीं बनाते हैं। यह आउटसोर्स है, इसलिए हमें प्रत्येक आवेदन पत्र की सामग्री के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हमने अपनी वेबसाइट और मैंने 27 अगस्त को रैंक सूची प्रकाशित की थी। विसंगति का उल्लेख किया। तुरंत हमने सूची को संशोधित किया। हमने स्थानीय मणिकचक पुलिस स्टेशन को सूचित किया है।

नेहा कक्कर का नाम अंग्रेजी और शिक्षा ऑनर्स कार्यक्रमों के साथ बैचलर ऑफ आर्ट्स (पास कोर्स) जैसी धाराओं की रैंक सूची में पाया गया था। बंगाल के सरकारी कॉलेजों में ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने के बाद यह तीसरी ऐसी घटना सामने आई है। इससे पहले, अभिनेत्री सनी लियोन और पोर्नस्टार मिया खलीफा के नाम क्रमशः आशुतोष कॉलेज और बारासात कॉलेज की मेरिट सूची में आ चुका है।