ऐश्वर्या राय और आराध्या हुए कोरोना नेगिटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिषेक और अमिताभ बच्चन अभी भी भर्ती

ऐश्वर्या राय और आराध्या हुए कोरोना नेगिटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी, अभिषेक और अमिताभ बच्चन अभी भी भर्ती

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया है कि उनकी पत्नी, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या ने कोरोनोवायरस से जंग जीत ली है। उनका कारोना टेस्ट नेगिटिव आया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन अभिषेत और पिता अमिताभ बच्चन अभी भी अस्पताल में डॉक्टर के पास साथ निगरानी में हैं।

कोरोना वायरस का कहर पूरे दुनिया में फैला हुआ है। बड़े से बड़ा व्यक्ति भी इस बीमारी की सपेच में आ गया है। 15 दिन पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आयी थी। उसके बाद धीर-धीरे बच्चन परिवार कोरोना की चपेट में आ गया। अमिताभ बच्चन सहित अस्पताल में अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना के संक्रमण के कारण भर्ती है। अब एक राहत की खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना नेगिटिव हो गये है और अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गयी है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया है कि उनकी पत्नी, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या ने कोरोनोवायरस से जंग जीत ली है। उनका कारोना टेस्ट नेगिटिव आया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है लेकिन अभिषेत और पिता अमिताभ बच्चन अभी भी अस्पताल में डॉक्टर  के पास साथ निगरानी में हैं।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के चेहरे पर लाल लिपस्टिक वाले होठों के निशान! वायरल तस्वीर देख हैरान हुए फैंस

अभिषेक ने आगे लिखा कि “आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। हमेशा के लिए प्रेरित। ऐश्वर्या और आराध्या ने शुक्र है कि नकारात्मक परीक्षण किया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर होंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देखरेख में अस्पताल में रहते हैं। ”

जबकि अमिताभ और अभिषेक को 11 जुलाई से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, ऐश्वर्या और आराध्या को हल्के लक्षणों के विकास के बाद 15 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नियमित अपडेट साझा करते रहे हैं। वह शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहते हैं कि उनका समर्थन वही है जो कठिन समय से उन्हें मिल रहा है। हाल ही में, उन्होंने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, "हम आपका प्यार देखते हैं .. हम आपकी प्रार्थना सुनते हैं .. हम आपके हाथ जोड़ते हैं .. आभार और धन्यवाद!"