फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2020   17:47
फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी

अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में कृति सेनन भी हैं। बच्चन पांडे की शूटिंग जनवरी 2021 में जैसलमेर में शुरू होगी।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में कृति सेनन भी हैं। बच्चन पांडे की शूटिंग जनवरी 2021 में जैसलमेर में शुरू होगी। इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है और इस बात की पुष्टि की है कि अरशद और अक्षय साथ काम करने जा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: बी प्राक की आवाज में दुर्गामती का पहला गाना रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे भूमि और करण   

बच्चन पांडे का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया जाएगा। अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी, जो निर्देशक बनना चाहती है। फिल्म में अक्षय के दोस्त की भूमिका  मेंअरशद वारसी होंगे।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन   

इससे पहले, अक्षय ने स्कॉटलैंड में फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पूरी की। बेल बॉटम पहली ऐसी प्रमुख बॉलीवुड फिल्म थी जिसने लॉकडाउन प्रतिबंध हटने के बाद विदेशों में शूटिंग शुरू की थी। बेल बॉटम को रैप करने के ठीक बाद, अक्षय ने यशराज फिल्म्स के पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू कर दी। यह फिल्म पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी और अतरंगी रे में भी नजर आएंगे। उनकी हालिया रिलीज़ लक्ष्मी फिल्म आलोचकों को प्रभावित करने में विफल रही।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।