फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन

फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन

वरुण धवन और सारा अली खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर आउट हो गया है। कुली नंबर 1 साल 1995 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। मूल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

वरुण धवन और सारा अली खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर आउट हो गया है। कुली नंबर 1 साल 1995 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। मूल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। ओरिजिनल फिल्म को डेविड धवन ने ही बनाया था और रीमेक का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को चार साल पहले मिला था पद्म श्री! एक्ट्रेस ने शेयर की अवॉर्ड से जुड़ी अपनी यादें

ट्रेलर में क्या दिखाया?

ट्रेलर की शुरुआत होती है परेश रावल की आवाज से जिसमें वह  कहते हुए दिखाई पड़ते है कि उनकी बेटी (सारा अली खान) को दुनिया का सबसे अमीर आदमी मिला है जो दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा का मालिक है और आने वाले भविष्य में व्हाइट हाउस भी खरीद सकता है। फिर हम देखते हैं कि परेश रावल, वरुण धवन की दौलत पर फिदा हो जाते हैं। एक सी में, उन्होंने यह भी कहा, "मैं एटीएम - अंबानी, ट्रम्प, मोदी के साथ एक कॉन्फ्रेंस कॉल पर हूं।" कुछ इसी तरह के डायलॉक के साथ 1995 में आयी कूली नंबर वन की कहानी को दोहराया गया है। कहानी में कुछ नयापन लाने के लिए लोकेशन को बदल दिया है और वक्त के हिसाब से डामांड भी काफी बढ़ गयी है। 

इसे भी पढ़ें: प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री! 

वरुण धवन और सारा अली खान

ट्रेलर में सारा अली खान को ज्यादा कुछ करते हुए नहीं दिखाया गया है वह एक खूबसूरत लड़की की तरह डांस और रिएक्शन देती दिखाई दे रही हैं। फिल्म में सारा फोकस वरुण धवन पर किया गया है। सलमान खान की फिल्म जुड़वा के बाद वरुण को इस बार गोविंदा की कॉपी करते आप देख सकते हैं। परेश रावल अपने किरदार में काफी जमते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कादर खान की नकल न करते हुए नहीं बल्कि अपने अंदाज में लालची पिता की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। 

 

कुली नंबर 1 को मई में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस के प्रसार के कारण रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। अब, देश के कुछ राज्यों में सिनेमाघर खुल गए हैं, लेकिन निर्माताओं ने डिजिटल मार्ग को अपनाने और इस साल 25 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है।