अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम फैंस को आई पसंद, पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम फैंस को आई पसंद, पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम फैंस को काफी पसंद आ रही है ।अक्षय की इस फिल्म ने सिनेमा हॉल में पचास परसेंट क्षमता होने के बावजूद भी 20 करोड़ के करीब कमाई कर ली है।

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम फैंस को काफी पसंद आ रही है ।अक्षय की इस फिल्म ने सिनेमा हॉल में पचास परसेंट क्षमता होने के बावजूद भी 20 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस इंडिया . कॉम की रिपोर्ट की मानें तो शुक्रवार के दिन बेल बॉटम ने 7500000 रुपए कमाए हैं।

इसी के साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि अक्षय की यह फिल्म कमाई के मामले में जानवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है ।अगर ऐसा होता है तो बेल बॉटम साल 2021 में बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

बात करें फिल्म के बारे में तो  यह एक देश भक्ति पर बने सच्ची घटना पर आधारित मूवी है। फिल्म में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी अहम रोल में हैं। बता दें कि यह लॉकडाउन फेज में बनकर तैयार होने वाली है बॉलीवुड की पहली फिल्म थी।

पहले यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी ।लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज को रोक दिया गया था ।अब अमिताभ के फिल्म चेहरे भी इस कंपटीशन में शामिल हो गई है।