करण जौहर की इस बड़ी फिल्म को अक्षय कुमार ने किया REJECT, जानें क्यों ?

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 30 2018 10:46AM
करण जौहर की इस बड़ी फिल्म को अक्षय कुमार ने किया REJECT, जानें क्यों ?
Image Source: Google

अक्षय कुमार ने हाल ही में मीडिया से अपनी आने वाली फिल्मों पर बात की जिसमें उन्होंने बताया की वो 2018- 2019 में कौन- कौन सी फिल्मों में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार ने हाल ही में मीडिया से अपनी आने वाली फिल्मों पर बात की जिसमें उन्होंने बताया की वो 2018- 2019 में कौन- कौन सी फिल्मों में नजर आएंगे। आपको बता दें कि गलियारों में अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ काम करने की खबरें आग की तरह फैल रही थी। खबरें ये भी थी कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस करीना कपूर खान होंगी जब से ये खबरें आई थी तब से फैंस करीना और अक्षय की जोड़ी देखने का इंतजार कर रहै थे लेकिन अक्षय कुमार  ने इन सभी खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है उन्होंने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है। इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों पर बात की। 

करण के साथ फिल्म नहीं कर रहा

अक्षय कुमार नेकंफर्म कर दिया है कि उन्हें हेरा फेरी 3 और करण जौहर की फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। बता दें, अफवाहें काफी गर्म थी कि अक्षय और  करीना कपूर को करण जौहर ने अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। लेकिन अक्षय कुमार ने इस खबर से साफ इंकार किया है। 

फिल्म गोल्ड का  प्रमोशन 

फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है और अक्षय इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर कहै है इसी प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए ये बातें की और अपनी आने वाली फिल्मों की लिस्ट साझा की। 



हेरा फेरी 3, आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम के सीक्वल का हिस्सा नहीं 

अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि वो हेरा फेरी 3, आवारा पागल दीवाना 2 या वेलकम सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं। अब तक उन्हें इन फिल्मों के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

मुगल को रिजेक्ट क्यों किया

साथ ही अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार बॉयोपिक पर भी बात की और कंफर्म किया कि स्क्रिप्ट की वजह से ही उन्होंने मुगल को रिजेक्ट किया है। बता दें, मुगल के लिए काफी पहले ही अक्षय कुमार को लॉक कर लिया गया था। लेकिन अक्षय स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे और निर्माता कुछ बदलाव करने के पक्ष में नहीं थे। लिहाजा, अक्षय ने फिल्म छोड़ दी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story