आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज डेट फिर टली, 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज डेट फिर टली, 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज काफी समय से रुकी हुई है। अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया गया है।संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज डेट आ गयी है।

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज काफी समय से रुकी हुई है। अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को और आगे बढ़ा दिया गया है।संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज डेट आ गयी है। मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट अभिनीत, फिल्म अब 25 फरवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी। इससे पहले, गंगूबाई काठियावाड़ी को  कोरोनवायरस महामारी के कारण कई बार धकेला जा चुका है।

इसे भी पढ़ें: 'भगवान मेरी ब्रा का साइज लेता है' वाले बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, कहा- मेरे मतलब को गलत समझा गया

गंगूबाई काठियावाड़ी को मिली नई रिलीज डेट

गंगूबाई काठियावाड़ी को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2022 में दिखाया गया था। फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब, इसकी नई रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है। संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा, 25 फरवरी 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में उनके शासनकाल को देखें। गंगूबाई काठियावाड़ी।"

इसे भी पढ़ें: नाक टूट जाने के बाद श्रुति हासन ने करवायी थी पूरे चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी, डेब्यू से पहले दिखती थीं ऐसी एक्ट्रेस

 गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में

गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब, मुंबई के माफिया क्वींस पर आधारित एक जीवनी अपराध नाटक है। संजय लीला भंसाली द्वारा अभिनीत, फिल्म जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित है। आलिया भट्ट के अलावा, गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन और शांतनु माहेश्वरी भी हैं। आने वाली फिल्म आलिया द्वारा निभाई गई गंगा नाम की एक महिला की कहानी बताती है, जो कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में गंगूबाई नाम की एक मैडम बन जाती है। कहानी दिखाती है कि कैसे वह एक के बाद एक चुनौतियों से लड़ते हुए सत्ता में आई।