बच्ची की इंस्टाग्राम रील पर आलिया का कंगना को तगड़ा जवाब, कहा- माता-पिता को दिक्कत नहीं तो किसी और को भी नहीं होनी चाहिए

बच्ची की इंस्टाग्राम रील पर आलिया का कंगना को तगड़ा जवाब, कहा- माता-पिता को दिक्कत नहीं तो किसी और को भी नहीं होनी चाहिए

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए आलिया ने कहा कि, उन्हें उस छोटी बच्ची का वीडियो बहुत प्यारा लगा। आलिया ने यह भी कहा कि, वह मान रही हैं कि यह किसी बड़े की देखरेख के बिना वीडियो नहीं बनाया गया है।

आलिया भट्ट ने हाल ही में कंगना रनौत की आलोचनाओं का जवाब दिया है। बता दें कि, सोशल मीडिया पर  पर एक वायरल वीडियो में  छोटी सी बच्ची आलिया की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही है। इसी की कंगना रनौत ने आलोचना की थी जिसका आलिया ने हाल ही में जवाब दे दिया है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए आलिया ने कहा कि, उन्हें उस छोटी बच्ची का वीडियो बहुत प्यारा लगा। आलिया ने यह भी कहा कि, वह मान रही हैं कि यह किसी बड़े की देखरेख के बिना वीडियो नहीं बनाया गया है। इस वीडियो से अगर  माता-पिता या भाई-बहन को कोई दिक्कत नहीं है तो किसी और को भी इससे दिक्कत नहीं होनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने किया श्रीदवी को याद, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-

आपको बता दें कि, कंगना ने इंस्टाग्राम पर इस छोटी बच्ची की वीडियो शेयर कर आपत्ति जता थी। उन्होंने लिखा कि, 'क्या इस बच्ची को किसी सेक्स वर्कर की नकल और मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग्स बोलने चाहिए? उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में उसका इस तरह के डायलॉग बोलना ठीक है? सैकड़ों और बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।” उसने आगे बच्ची के माता-पिता को फटकार लगाई और लिखा कि, सरकार को उन माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो एक प्रसिद्ध वेश्या और दलाल की बायोपिक को बढ़ावा देने के लिए पैसे के लिए कम उम्र के बच्चों का यौन शोषण कर रहे हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि, संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी  25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें अजय देवगन भी अहम भूमिका में होंगे।इसके अलावा, आलिया की झोली में कुछ बहुत ही दिलचस्प फिल्में हैं जिनमें एसएस राजामौली की आरआरआर, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र और करण जौहर की रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी और तख्त शामिल हैं।