Jhund Trailer | विजय बरसे के रूप में अमिताभ बच्चन ने शाहरुख की चक दे इंडिया की याद दिला दी

Jhund Trailer | विजय बरसे के रूप में अमिताभ बच्चन ने शाहरुख की चक दे इंडिया की याद दिला दी

अमिताभ की आने वाली फिल्म झुंड 4 मार्च को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म की घोषणा बिग बी ने फरवरी 2019 में की थी। यह एक स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है जिसमें अमिताभ विजय बरसे की भूमिका निभा रहे हैं। 23 फरवरी, 2022 को निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है।

अगर आप अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। अमिताभ की आने वाली फिल्म झुंड 4 मार्च को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म की घोषणा बिग बी ने फरवरी 2019  में की थी। यह एक स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है जिसमें अमिताभ विजय बरसे की भूमिका निभा रहे हैं।  23 फरवरी, 2022 को निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, ट्रेलर देखने के बाद आपको जरूर मन होगा की एक बार फिल्म को जरूर देखा जाए। निश्चित रूप से आपको उत्साहित करेगा।

 

इसे भी पढ़ें: ' ठग सुकेश और जान्हवी के बीच कभी नहीं हुई कोई सीधी बातचीत', एक्ट्रेस के करीबी का खुलासा

 

अमिताभ बच्चन की फिल्म असल जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा का ट्रेलर आज जारी किया गया। 3 मिनट एक सेकंड के ट्रेलर में हम विजय बरसे उर्फ ​​अमिताभ बच्चन से मिलते हैं। फिल्म फुटबॉल कोच की यात्रा का अनुसरण करती है क्योंकि वह एक क्रांति करने की कोशिश करता है। ट्रेलर निश्चित रूप से आपको शाहरुख खान की 2007 की फिल्म चक दे ​​की याद दिलाएगा! भारत, जहां उन्होंने हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई।

झुंड टीज़र 2020 में जारी किया गया था

2020 में झुंड के निर्माताओं ने फिल्म का एक छोटा टीज़र जारी किया। पावर-पैक टीज़र में बिग बी को एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के रूप में दिखाया गया है। टीजर में अमिताभ कहते हैं, "झुंड नहीं कहिए सर, टीम कहिए, टीम।

झुंड के बारे में

अमिताभ फिल्म में विजय बरसे की भूमिका निभा रहे हैं। विजय स्लम सॉकर के संस्थापक हैं, जो फुटबॉल के माध्यम से वंचित बच्चों का उत्थान करता है। जीवनी संबंधी खेल नाटक की घोषणा फरवरी 2019 में की गई थी। यह 8 मई, 2020 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, लेकिन उपन्यास कोरोनवायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।