अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के 14 सितारों ने इस अंदाज में दी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 14 2019 1:55PM
अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के 14 सितारों ने इस अंदाज में दी पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि
Image Source: Google

बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, ऐश्वर्या राय, आमिर खान, सहित अब शाहरुख खान भी जुड़ गये हैं। इसके अलावा कुल 14 सितारों को इस वीडियो के लिए अप्रोज किया गया था जिसमें से अधिकतर लोगों ने अपना वीडियो शूट कर लिया है।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में भारत ने अपने देश के 40 वीर सपूतों को हमेशा के लिए खो दिया था। कायर आतंकियों ने ड्यूटी से लौट रहे CRPF के जवानों की बस को बारूद से उड़ा दिया था। इस हमले में भारत के 40 जवान शहीद हो गये थे। भारत ने 40 जवानों की शहादत का बदला बलाकोट में हवाई हमला करके लिया था। भारत ने पीओके में हवाई हमला करके आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें: एंग्री बर्ड्स 2 का ट्रेलर रिलीज, ज़ेटा के गुस्से को देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

पुलवामा अटैक में शहीद हुए 40 CRPF के जवानों की याद में बॉलीवुड ने के बड़े सितारों के द्वारा एक वीडियो 'तू देश मेरा' तैयार किया जा रहा है। इस वीडियो से बॉलीवुड के अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, ऐश्वर्या राय, आमिर खान, सहित अब शाहरुख खान भी जुड़ गये हैं। इसके अलावा कुल 14 सितारों को इस वीडियो के लिए अप्रोज किया गया था जिसमें से अधिकतर लोगों ने अपना वीडियो शूट कर लिया है। हाल ही में जुड़े शाहरुख खान ने भी अपना कीमती वक्त इस वीडियो को दिया है। 

इस बात की जानकारी खुद CRPF की तरफ से दी गई। CRPF ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर तस्वीरे शेयर करते हुए लिखा कि 'यह हमारे हीरो और शहीदों को श्रद्धांजलि है और विश्वास दिलाता है कि पूरा देश हमारे साथ एकजुटता के साथ खड़ा हुआ है। सिलेब्रिटीज का इसमें शामिल होना तारीफ के काबिल और दिल छू लेने वाला है।' इस गाने को मुख्य तौर पर जावेद अली, जुबिन नौटियाल, शाबाब साबरी और कबीर सिंह ने गाया है। लेकिन शाहरुख खान सहित की स्टार्स ने अपनी आवाज भी इस खूबसूरत गाने पर दी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप