उत्तरप्रदेश में टेक्स फ्री हो सकती है फिल्म सुपर 30, आनंद कुमार ने की योगी से मुलाकात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 19 2019 5:25PM
उत्तरप्रदेश में टेक्स फ्री हो सकती है फिल्म सुपर 30, आनंद कुमार ने की योगी से मुलाकात
Image Source: Google

बिहार में सुपर 30 कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म को कर मुक्त किये जाने की मांग की। उनके साथ फिल्म निर्माता कंपनी के अधिकारी भी थे।

लखनऊ। बिहार में सुपर 30 कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म को कर मुक्त किये जाने की मांग की। उनके साथ फिल्म निर्माता कंपनी के अधिकारी भी थे।

इसे भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है?

सूचना निदेशक शिशिर कुमार ने  भाषा  को बताया कि शुक्रवार सुबह सुपर 30 कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार और फिल्म निर्माता कंपनी के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनसे फिल्म को प्रदेश में कर मुक्त करने की मांग की। 

इसे भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल शादी से पहले बने पिता गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म



उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने आनंद कुमार द्वारा छात्रों को नि:शुल्क कोचिंग दिये जाने के काम की सराहना की। उन्होंने बताया कि फिल्म को कर मुक्त किये जाने की बाबत मुख्यमंत्री ने कहा कि वे लोग आवेदन कर दें और इस बाबत मंत्रिमंडल की बैठक में विचार किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: प्रभास का वह एक्शन जिसमें खर्च हुए 70 करोड़, क्या आपको है इसकी जानकारी?

सुपर 30 फिल्म बिहार के आंनद कुमार की कोचिंग पर आधारित है। इस फिल्म के निर्माता रिलायंस इंटरेटेनमेंट है तथा निर्देशन का जिम्मा विकास बहल ने संभाला है। फिल्म में आनंद की भूमिका में रितिक रोशन हैं। इसके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी की भी महत्तवपूर्ण भूमिका है। फिल्म को बिहार में पहले ही कर मुक्त किया जा चुका है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video