KWK 7: बॉलीवुड के इस एक्टर के बेटे पर था अनन्या पांडे को बचपन से क्रश, हाई प्रोफाइल मामले में आ चुका है दोनों का नाम

koffee with karan
instagram
हाल ही में कॉफी विद करण 7 के चौथे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा ने शिरकत की। शो में करण जौहर ने अनन्या पांडे से कई दिलचस्प सवाल पूछे जिनका जवाब अनन्या ने दिया।

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। दर्शकों को कॉफी विद करण का यह सीजन काफी पसंद आ रहा है। अभी तक इस शो में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार जैसे सेलिब्रिटीज शिरकत कर चुके हैं। शो पर सितारों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। हाल ही में कॉफी विद करण 7  के चौथे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा ने शिरकत की।

शो में करण जौहर ने अनन्या पांडे से कई दिलचस्प सवाल पूछे जिनका जवाब अनन्या ने दिया। करण ने अपने शो में बताया कि अनन्या को बचपन से शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर क्रश रह चुका है। जब करण ने शो में अनन्या से पूछा कि आर्यन पर क्रश होने के बावजूद भी दोनों का लिंकअप क्यों नहीं हो सका। तो इस सवाल के जवाब में अनन्या पांडे ने कहा, "ये जाकर उससे पूछो।"

करण के रियलिटी शो में अनन्या पांडे ने और भी कई सवालों के जवाब दिए और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। आपको बता दें कि अनन्या पांडे और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानती हैं। वहीँ, कुछ समय पहले अनन्या और आर्यन का नाम मुम्बई क्रूज ड्रग केस में आया था। अगर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अन्य न्यूज़