किंग खान के नक्शे कदम पर चले आर्यन खान, वेब सीरीज से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

किंग खान के नक्शे कदम पर चले आर्यन खान, वेब सीरीज से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बी-टाउन में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 2020 में आर्यन ने दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से स्नातक किया। उनके पास ललित कला, सिनेमाई कला, फिल्म और टेलीविजन उत्पादन में स्नातक की डिग्री है। और वह अब अपनी शिक्षा को काम पर लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बी-टाउन में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 2020 में आर्यन ने दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से स्नातक किया। उनके पास ललित कला, सिनेमाई कला, फिल्म और टेलीविजन उत्पादन में स्नातक की डिग्री है। और वह अब अपनी शिक्षा को काम पर लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख और गौरी खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट को शाहरुख खान और गौरी खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट सपोर्ट करेगा।

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्ट के साथ चैट के स्क्रीनशॉट, कहा -

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, "विकास के सभी विचारों में, दोनों सबसे आगे हैं अमेज़ॅन प्राइम के लिए एक वेब-सीरीज़ और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा बैंकरोल की जाने वाली एक फीचर फिल्म। अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ को कहा जाता है रोमांच के कुछ तत्वों के साथ एक कट्टर प्रशंसक के जीवन के बारे में हो, हालांकि, फीचर फिल्मों का विवरण अभी तक ज्ञात नहीं है। अगर सब कुछ सही गति से आगे बढ़ता है, तो इस साल मंच द्वारा शो को ग्रीनलाइट किए जाने की प्रबल संभावना है। 

 

इसे भी पढ़ें: गंगूबाई के लुक में युजवेंद्र चहल की पत्नी ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, गरबा देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कनें

 

आर्यन खान को ड्रग्स के एक मामले में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल 2 अक्टूबर को मुंबई के समुद्र तट पर नौकायन कर रहे एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। कुछ हफ्ते बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। काम के मामले में आर्यन खान हाल ही में अपनी बहन सुहाना खान के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में शामिल हुए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सह-मालिक, पिता शाहरुख खान के लिए भाई-बहन भर गए, जो नीलामी में शामिल नहीं हुए।