फिल्म के लिए पॉर्न स्टार बनीं 'शिवगामी देवी', अब बाहुबली किस-किस का सिर काटेंगे?

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 12 2019 5:15PM
फिल्म के लिए पॉर्न स्टार बनीं 'शिवगामी देवी', अब बाहुबली किस-किस का सिर काटेंगे?
Image Source: Google

जो वाकई हैरान कर देने वाला हैं क्योंकि अभी शिवगामी देवी के किरदार में रमी रम्या कृष्णन की छवि लोगों के बीच अभी धूमिल नहीं हुई है ऐसे में पॉर्न स्टार को रोल रम्या कृष्णन के फैंस को थोड़ा नराज कर रहा हैं।

'ये मेरा वचन है, मेरा वचन ही हैं शासन' ये लाइन शायद ही कोई हो जिसे न मालूम हो फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी ने जिस रूतबे के साथ ये बोला था वो रूतबे ने शिवगामी देवी के किरदार को जीवित कर दिया। फिल्म बाहुबली का हर डायलॉग और हर किरदार यादगार है। फिल्म में बहुबली की मां शिवगामी देवी का रोल एक्ट्रेस रम्या कृष्णन ने निभाया था। रम्या कृष्णन ने सेकड़ो फिल्मों में काम किया हैं लेकिन पहचान उन्हें बहुबली से मिली। रम्या कृष्णन जल्द ही फिल्म 'सुपर डिलक्स' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक पॉर्न स्टार का रोल निभा रही हैं। जो वाकई हैरान कर देने वाला हैं क्योंकि अभी शिवगामी देवी के किरदार में रमी रम्या कृष्णन की छवि लोगों के बीच अभी धूमिल नहीं हुई है ऐसे में पॉर्न स्टार को रोल रम्या कृष्णन के फैंस को थोड़ा नराज कर रहा हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में महिलाओं की स्थिति क्या हैं? इन फीमेल डायरेक्टर्स ने किया खुलासा

लेकिन एक एक्ट्रेस को हर तरह के किरदार के लिए तैयार रहना होता हैं ऐसे में फैंस की नाराजगी जायज नहीं हैं रम्या कृष्णन को अपने करियर के हिसाब से भी सोचना पड़ेगा। वो कब तक शिवगामी देवी के किरदार में रहेंगी। 

इसे भी पढ़ें: पर्दे पर किरदार को बखूबी निभाने के लिए इन एक्‍ट्रेस ने पहनी भारी भरकम ड्रेसेज



आपको बता दें की फिल्म 'सुपर डिलक्स' का निर्देशन त्यागराजन कुमार राजा  कर रहे हैं रम्या इस फिल्म के लिए खास मेहनत भी कर रही हैं।  हाल में एक इंटरव्यू में रम्या ने बताया कि एक सीन की शूटिंग में उन्हें दो दिन लग गए और 37 टेक देने के बाद कहीं जाकर ये सीन ओके हुआ था। रम्या ने कहा, मुझसे ज्यादा मेरे असिस्टेंट इस रोल को लेकर हैरान थे. लेकिन कुछ रोल पैसे के लिए होते हैं, कुछ शौहरत के लिए और कुछ रोल पैशन के लिए होते हैं। ये रोल (सुपर डिलक्स) पैशन के लिए है। रम्या के रोल की वजह से सुर्खियों में छाई ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रम्या ने बताया कि वह गौतम मेनन की वेबसीरीज क्वीन में भी हिस्सा होंगी। यह वेब सीरीज तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की जिंदगी पर आधारित होगी।

यहां देखें फिल्म सुपर डिलक्स की ट्रेलर-



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप