दुर्गामती का ट्रेलर देख कर नाराज हुए अनुष्का शेट्टी के फैंस, भूमि पेडनेकर पर किया ऐसा कमेंट

दुर्गामती का ट्रेलर देख कर नाराज हुए अनुष्का शेट्टी के फैंस, भूमि पेडनेकर पर किया ऐसा कमेंट

भूमि पेडनेकर की फ़िल्म दुर्गामती का ट्रेलर 25 नवंबर को रिलीज हुआ। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 11 दिसम्बर को रिलीज होगी। भागमती फिल्म में भागमती का किरदार सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी ने निभाया था।

साउथ की फिल्मों को पूरे भारत में क्रेज है खास तौर पर जब उन्हें हिंदी भाषा में डब कर दिया जाता है तो टॉलीवुड फिल्मों का बाजार काफी बढ़ जाता है। आज बॉलीवुड की तुलना में साउथ सिनेमा तकनीक और कहानी के दम पर काफी आगे हैं। मगधीरा, बाहुबली , रोबट जैसी फिल्मों ने सिनेमा की दुनिया में इतिहास रचा है। बॉलीवुड में अब साउथ की फिल्मों के रीमेक बनाने पर काफी जोर दिया जा रहा है। करीब सिंह, जर्सी, लक्ष्मी जैसी फिल्मों के बाद भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती भी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म साउथ की सुपहिट फिल्म भागमती का रीमेक है। 

इसे भी पढ़ें: सुहाना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर लेकिन बंद कर दिया कमेंट बॉक्स, जानें क्या है वजह 

भूमि पेडनेकर की फ़िल्म दुर्गामती का ट्रेलर रिलीज़ 25 नवंबर को रिलीज हुआ। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 11 दिसम्बर को रिलीज होगी। भागमती फिल्म में भागमती का किरदार सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी ने निभाया था। अनुष्का शेट्टी को इस रोल के लिए काफी अवॉर्ड भी मिले हैं। साउथ सिनेमा की वह सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक है। भागमती उनके करियर को एक अलग स्टर पर लेकर जाने वाली फिल्म थी। अब इसके बॉलीवुड रीमेक में भूमि पेडनेकर नजर आने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीर, फैंस हुए हैरान 

भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की झलक ट्रेलर में देखी जा चुकी है। फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। भूमि पेडनेकर वैसे भी एक शानदार एक्ट्रेस है जो पर्दे पर किरदारों को जिंदा कर देती है। वह अपने किरदार को रियल बानने के लिए कई बार मोटा-और पतला होने का भी प्रयोग करती हैं। 

 

दुर्गामती में अपने किरदार के लिए जहां भूमि पेडनेकर को काफी ज्यादा तारीफे मिल रही है, वहीं तेलुगु सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के फैंस दुर्गामती से ज़्यादा ख़ुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का शेट्टी और भूमि पेडनेकर की तुलना करते हुए कई पोस्ट शेयर किए गये हैं। जिसमें अनुष्का और भूमि को कई तस्वीरों में तुलना करते हुए अनुष्का को बेहतर बताया गया है। फैंस का कहना है कि भागमती में जैसी परफॉर्मेंस अनुष्का ने दी, भूमि वैसा नहीं कर सकीं। एक फैन ने लिखा- माफ़ी के साथ कहना चाहूंगी कि आप बेशक अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन लेडी सुपरस्टार अनुष्का शेट्टी की स्क्रीन प्रेज़ेंस का मुक़ाबला नहीं कर सकीं। 

 

आप भी देखें पोस्ट -