बिग बॉस में शमिता शेट्टी का बड़ा खुलासा, कहा- कार एक्सीडेंट में उनके पहले बॉयफ्रेंड की हो चुकी है मौत

बिग बॉस में शमिता शेट्टी का बड़ा खुलासा, कहा- कार एक्सीडेंट में उनके पहले बॉयफ्रेंड की हो चुकी है मौत

राकेश के साथ अपने कठिन संबंधों के बीच शमिता शेट्टी ने बड़ा खुलासा किया है। शमिता शेट्टी ने अपने पहले प्यार का जिक्र करते हुए कहा कि उनके पहले प्रेमी की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

ओटीटी पर बिग बॉस का प्रसारण जारी है। बिग बॉस नित्य नए-नए मोड़ ले रहा है जिससे दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ रही है। हाल के दिनों में देखें तो राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। इन दोनों को लगातार बहस करते हुए देखा जा रहा है जिससे प्रशंसकों को भी चिंता हो रही है। राकेश के साथ अपने कठिन संबंधों के बीच शमिता शेट्टी ने बड़ा खुलासा किया है। शमिता शेट्टी ने अपने पहले प्यार का जिक्र करते हुए कहा कि उनके पहले प्रेमी की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए मांगे 12 करोड़, हो रही आलोचना

लाइव शो के दौरान शमिता ने बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी नेहा भसीन से यह बातें कह रही हैं। शमिता ने नेहा से अपने पिछले रिश्ते के बारे में दिल खोल कर बात कहीं। मोहब्बतें में काम कर चुकी अभिनेत्री ने नेहा को जब दुर्घटना के बारे में बताया तो उनकी आंखों में आंसू थे। शमिता ने कहा कि इतने लंबे समय में मैंने अपनी जिंदगी में किसी को आने नहीं दिया। मुझे संभलने में बहुत वक्त लगा। शमिता की यह बातें सुनकर नेहा उन्हें सांत्वना दे रही थीं और साथ ही साथ राकेश पर भी तर्क रखने की कोशिश कर रही थीं।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, ऐसे कमेंट्स कर रहे फैंस

इससे पहले राकेश ने भी नेहा से बात की थी। राकेश ने बताया था कि कैसे शमिता उनकी वजह से परेशान हो रही हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी शुरू होने के बाद से समिता और राकेश के बीच एक कनेक्शन दिख रहा था। शमिता और राकेश ने यह संकेत भी दिया कि वे दोनों एक दूसरे के प्रति आकर्षित हैं। शमिता ने नेहा के सामने यह कबूल भी किया था कि वह राकेश को पसंद करती हैं।