ये है सुपरहिट एक्ट्रेस जिन्होंने खोले अपने प्रोडक्शन हाउस, कोई हुआ सफल तो कोई फेल

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 22, 2021   18:01
  • Like
ये है सुपरहिट एक्ट्रेस जिन्होंने खोले अपने प्रोडक्शन हाउस, कोई हुआ सफल तो कोई फेल

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने एक्टिंग में सफलता प्राप्त करने के बाद अपना प्रोडक्शन हाउस खोला और इस क्षेत्र में भी धुरंधरों का पिछाड़ दिया। दीपिका पादुकोण , अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा सहित कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने फिल्म निर्माण करने के लिए कंपनी खोली है।

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने एक्टिंग में सफलता प्राप्त करने के बाद अपना प्रोडक्शन हाउस खोला और इस क्षेत्र में भी धुरंधरों का पिछाड़ दिया। दीपिका पादुकोण , अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा सहित  कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने फिल्म निर्माण करने के लिए कंपनी खोली है। आइये आपको मिलवाते है उन सफल एक्ट्रेस से...

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने बताया भूत-प्रेत आने के पीछे का सच, हाथ में खोपड़ी लेकर पढ़ा मंत्र 

फिल्म निर्माता - प्रियंका चोपड़ा

सुपर स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में शानदार काम किया है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों के निर्माण में भी अपना हाथ आजमाया और वह सफल भी हुई। उनका प्रोडक्शन हाउस - पर्पल पेबल पिक्चर्स 2015 में स्थापित किया गया था। उन्होंने इस प्रोडक्शन हाउस में मराठी, बंगाली, पंजाबी और भोजपुरी जैसी भाषाओं के ढेरों में फिल्मों का निर्माण किया है। वेंटिलेटर - उनके बैनर द्वारा निर्मित एक मराठी कॉमेडी-ड्रामा 2016 में 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने के लिए एक फिल्म तैयार की है।

इसे भी पढ़ें: साल की मोस्ट अवेटिड रणवीर सिंह-स्टार 83 की रिलीज डेट का खुलासा 

फ़िल्म निर्माता - दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण साल 2020 में फिल्म छपाक में नजर आयी थी ये फिल्म सफलता प्राप्त नहीं कर सकी थी तब से दीपिका पादुकोण पड़े पर्दे से गायब है हालांकि वह कई आने वाली फिल्मों की शूटिंग कर रही है जो जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगीं। दीपिका पादुकोण ने अपने प्रोडक्शन हाउस में ही फिल्म छपाक का निर्माण किया था। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया था जो एक एसिड-अटैक पीड़ित के जीवन पर आधारित थी। 

फ़िल्म निर्माता - अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में काफी अच्छे स्तर पर काम किया है। वह बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रही है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा 2018 से फिल्मों से दूर है। आखिरी बार उन्हें किंग खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था उसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। अनुष्का शर्मा ने अधिकारिक रुप से इसका ऐलान नहीं किया है लेकिन शादी के बाद उन्होंने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया। उन्होंने अपने भाई कर्नेश के साथ मिलकर काम किया और साथ में उन्होंने क्लीन स्लेट फिल्म्स अपनी प्रोडक्शन कंपनी शुरू की। इसकी स्थापना 2014 में हुई थी, तब से यह बैनर Pari, NH10, Phillauri, और OTT प्लेटफार्मों पर नवीनतम हिट-पाताल लोक और बुलबुल जैसी विविध फिल्मों का निर्माण कर चुकी है। 







अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं से शेयर की अपने किरदार की तस्वीर, नेता जी का दिखा स्वैग

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 5, 2021   18:05
  • Like
अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं से शेयर की अपने किरदार की तस्वीर, नेता जी का दिखा स्वैग

अभिषेक बच्चन, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे हैं, ने फिल्म से एक नयी तस्वीर साझा करने के लिए 4 मार्च को सोशल मीडिया पर कदम रखा।

अभिषेक बच्चन, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे हैं, ने फिल्म से एक नयी तस्वीर साझा  करने के लिए 4 मार्च को सोशल मीडिया पर कदम रखा। इस तस्वीर में जूनियर बच्चन को कुर्ता-पायजामा, एक नेहरू जैकेट सिर पर पगड़ी और मैचिंग जूट में - रीजनल कपड़े पहने देखा जा सकता है। और गंगा राम चौधरी के रूप में एबी का स्वैग भी उन पर दिखाई दे रहा है। 

इसे भी पढ़ें: PHOTOS: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की यात्रा डायरी, तस्वीरों पर डाले एक नजर 

अभिषेक बच्चन फिल्म दासवीं में गंगा राम चौधरी के रूप में नजर आएंगे। टीम दासवीं ने 22 फरवरी को फिल्म की शूटिंग शुरू की। दासवीं की शूटिंग के 10 दिनों के बाद, अभिषेक ने फिल्म से अपनी ये तस्वीर साझा की और उसके कैप्शन में लिखा "दासवी का दस दिन (दसवी का दिन)।"  तस्वीर में अभिषेक बच्चन पालकी जैसी कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और कई लोग उन्हें अपने कंधों पर उठाए हुए हैं। हर कोई खुश मूड में लग रहा है, लेकिन अभिषेक बच्चन का स्वैग कमान लग रहा है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल 

अभिषेक बच्चन की दासवीं में यामी गौतम और निमरत कौर भी हैं। फिल्म की शूटिंग ठीक 10 दिन पहले शुरू हुई थी। फिल्म की घोषणा के साथ, निर्माताओं ने अभिनेताओं का फर्स्ट-लुक पोस्टर भी जारी किया था। तीनों कलाकारों ने फिल्म में अपने किरदारों के नाम भी बताए। दसवीं का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा किया गया है।







PHOTOS: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की यात्रा डायरी, तस्वीरों पर डाले एक नजर

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 5, 2021   17:37
  • Like
PHOTOS: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की यात्रा डायरी, तस्वीरों पर डाले एक नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हॉलीडे की लगातार तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस को मालदीव की यात्रा करवायी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने हॉलीडे की लगातार तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस को मालदीव की यात्रा करवायी है। बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने अपन प्रशंसकों को द्वीप देश की शानदार तस्वीरों और वीडियो के साथ खुश किया। बिपाशा के पास अपने वेकेशन एल्बम से साझा करने के लिए काफा पोस्ट हैं और वह लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यात्रा से खुद का एक वीडियो साझा किया। शेयर की गयी तस्वीर में आप बिपाशा को धूप से अपने चेहरे को बचाते हुए देख सकते हो। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल 

वीडियो में बिपाशा बसु को गुलाबी बिकनी पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने लेसी ब्लैक श्रग के साथ पेयर किया है। वह समुद्र तट पर कुछ धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं क्योंकि उनका रेस गीत पहली नज़र में पृष्ठभूमि में है। बिपाशा ने वीडियो को कैप्शन दिया, "सनशाइन मुझे खुश (शांत) करता है," इसके बाद एक इमोजी बनाई।

इसे भी पढ़ें: अनुराग-तापसी पर लगा 650 करोड़ के टैक्स चोरी का आरोप, छापेमारी के बाद एजेंसी का खुलासा 

इससे पहले बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें आप उन्हें साइकिल चलाते हुए देख सकते हैं। 







सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 5, 2021   16:45
  • Like
सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 33 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट फाइल

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में शुक्रवार को यहां एक विशेष अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया।

मुंबई। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के मामले में शुक्रवार को यहां एक विशेष अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया। मादक पदार्थों के इस्तेमाल की रोकथाम से संबद्ध एनडीपीएस कानून के तहत गठित विशेष अदालत में दाखिल किये गए 11,700 से ज्यादा पृष्ठों के आरोपपत्र में जब्त किये गए मादक पदार्थ, जुटाए गए विभिन्न साक्ष्यों और अब तक हुई जांच के बारे में विस्तृत विवरण दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: एकता कपूर ने की अजमेर शरीफ दरगाह की जियारत, राजस्थान की महिला एवं बाल विकास मंत्री से की मुलाकात

आरोपपत्र में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित 33 लोगों के नाम हैं। आरोपपत्र में 200 से अधिक गवाहों के बयान भी हैं। एनसीबी ने कहा है कि कुल आरोपियों में आठ न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि रिया और शौविक समेत बाकी लोगों को जमानत मिल चुकी है। जांच एजेंसी ने कहा है कि कई ज्ञात और अज्ञात लोगों के संबंध में जांच जारी है। पिछले साल जांच शुरू होने के बाद विभिन्न प्रकार की ड्रग्स, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और भारतीय तथा विदेशी मुद्रा जब्त की गयी।

इसे भी पढ़ें: अनुराग-तापसी पर लगा 650 करोड़ के टैक्स चोरी का आरोप, छापेमारी के बाद एजेंसी का खुलासा

एनसीबी ने कहा कि उपकरणों और मोबाइल फोन का विश्लेषण किया गया तथा मादक पदार्थ की खरीद-बिक्री,सेवन के संबंध में कई सबूत मिले हैं। छानबीन के दौरान जब्त किये गए मादक पदार्थ को रसायनिक जांच के लिए भेजा गया। एनसीबी ने कहा कि छानबीन के दौरान एनडीपीएस कानून की धारा 20 (बी), 22, 23 के तहत चरस और गांजा सहित अन्य ड्रग्स बरामद किये गए। एनसीबी ने कहा कि आरोपपत्र में संलग्न कुछ परिशिष्ट को इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में जमा कराया गया है। आगे जांच में किसी नतीजे पर पहुंचने पर पूरक आरोपपत्र दाखिल किया जाएगा।

राजपूत (34) का शव पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। इसके बाद बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित इस्तेमाल को लेकर जांच शुरू की गयी गयी थी। केन्द्रीय एजेंसी ने ‘व्हाट्सएप’ पर हुई कुछ बातचीत में मादक पदार्थ का जिक्र किए जाने के आधार पर मामले में जांच शुरू की थी। एनसीबी ने रिया और शौविक सहित कई लोगों को एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept