कार्तिक आर्यन ने बताया भूत-प्रेत आने के पीछे का सच, हाथ में खोपड़ी लेकर पढ़ा मंत्र

  •  रेनू तिवारी
  •  फरवरी 22, 2021   17:27
  • Like
कार्तिक आर्यन ने बताया भूत-प्रेत आने के पीछे का सच, हाथ में खोपड़ी लेकर पढ़ा मंत्र

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी मनोवैज्ञानिक-कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया 2, इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्देशक अनीस बज्मी, निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अनोखे और डरावने अंदाज में की।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी मनोवैज्ञानिक-कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया 2, इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्देशक अनीस बज्मी, निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अनोखे और डरावने अंदाज में की। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने हाथों में कंकाल के सिर को पकड़ा हुआ है। वहीं दूसरी तरह कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जिसमें उन्होंने ने साधुओं वाले भगवा रंग का लिबास पहना हुआ है और हाथों में कंकाल की खोपड़ी पकड़ी हुई है। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार संग जैकलीन फर्नांडीज का रोमांस! शेयर की फिल्म के सेट से तस्वीर 

सूचना की घोषणा करते हुए आधिकारिक टी-सीरीज़ इंस्टाग्राम पर निर्माताओं ने लिखा, कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अभिनीत सीट-ऑफ़-द-कॉम कॉमेडी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया 2 इसी साल 19 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। भूषण कुमार, मुराद खेतानी द्वारा निर्मित, और टी-सीरीज़ और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले कृष्ण कुमार, फ़िल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी द्वारा किया गया है और इसे फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है।







सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की कविता, बोले- दृष्टि हीन हूं, दिशाहीन नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 4, 2021   18:45
  • Like
सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की कविता, बोले- दृष्टि हीन हूं, दिशाहीन नहीं

महानायक अमिताभ बच्चन ने लिखा कि हूँ दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं, हूँ सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहाँ सुसज्जित।

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की सर्जरी के बाद बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर एक कविता साझा करते हुए कहा कि वह अभी ‘‘दृष्टिहीन’’, लेकिन ’’दिशाहीन’’ नहीं। एक मार्च को अभिनेता की आंख की सर्जरी हुई। अभिनेता ने कविता में प्रशंसकों का भी उनकी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की आंख की सर्जरी हुई, कहा- ठीक होने की गति धीमी 

बृहस्पतिवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर पोस्ट की गई कविता में, बच्चन ने लिखा, ‘‘हूँ दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं, हूँ सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहाँ सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूँ मैं समयबद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूँ मैं करबद्ध। हाँ हूँ करबद्ध, सदा मैं करबद्ध।’’ 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने निजी ब्लॉग में ऑपरेशन होने का दिया संकेत, बोले- स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत... 

अभिनेता ने सोमवार को कहा था कि उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है। बच्चन ने कहा, इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है। सबसे अच्छा काम किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने निर्देशक विकास बहल के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद जतायी। बच्चन की चार फिल्में आने वाली हैं, जिनमें ब्रह्मास्त्र , मईडे , चेहरे और झुंड शामिल हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' पर लोग क्यों हुए नाराज? निर्देशक ने दी सफाई

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 4, 2021   18:03
  • Like
परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' पर  लोग क्यों हुए नाराज? निर्देशक ने दी सफाई

परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म साइना के निर्देशक अमोल गुप्ते ने आखिरकार सोशल मीडिया फिल्म के पहले पोस्टर को ट्रोल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमोल गुप्ते ने कहा है कि लोगों ने पोस्टर के पीछे की अवधारणा को समझे बगैर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म साइना के निर्देशक अमोल गुप्ते ने आखिरकार सोशल मीडिया फिल्म के पहले पोस्टर को ट्रोल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमोल गुप्ते ने कहा है कि लोगों ने पोस्टर के पीछे की अवधारणा को समझे बगैर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक भारतीय बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है। यह 26 मार्च को रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म आदिपुरुष के लिए बाहुबली प्रभास ने बदला अपना लुक! नयी वीडियो पर डाले नजर

बुधवार रात फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ते फेसबुक पर गए और विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी। अमोल गुप्ते ने लिखा, "पोस्टर के बारे में डिजिटल मीडिया में बहुत अधिक अटकलें लग लगाई जा रही है कि टेनिस की सेवा साइना, सानिया आदि प्लेयर्स कर रहे हैं। यदि साइना फ्लाइंग शटलर हैं, तो स्पष्ट रूप से, राष्ट्रीय रंग कलाईबैंड के साथ लड़की का हाथ है साइना की ऊंचाई (एसआईसी) तक पहुंचने की आकांक्षा रखने वाली भारतीय लड़की के बारे में पोस्टर में दिखाने की कोशिश की गयी है। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना क्यों हो रही है ट्रोल? निर्देशक ने दी सफाई 

साइना का पहला पोस्टर 2 मार्च को जारी किया गया था। रिलीज होने के ठीक बाद, यह फिल्म ट्रेंड करने लगी क्योंकि लोगों ने पोस्टर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। हालांकि कुछ लोग पोस्टर से बहुत प्रभावित थे और फिल्म देखने के लिए इंतजार कर रहे थे, दूसरों को फिल्म के पोस्टर की एक स्पष्ट गलती दिखाई दी। फिल्म के पोस्टर को साझा करने वाले एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, “खराब स्थिति में कोई भी शटल को बंद नहीं करता है। यह एक टेनिस सर्व की तरह दिखता है। बुनियादी गलती। फिल्म साइना 2019 में फ्लोर पर चली गई थी और 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण, रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा था। अब फिल्म 26 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है। 







फिल्म आदिपुरुष के लिए बाहुबली प्रभास ने बदला अपना लुक! नयी वीडियो पर डाले नजर

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 4, 2021   17:57
  • Like
फिल्म आदिपुरुष के लिए बाहुबली प्रभास ने बदला अपना लुक! नयी वीडियो पर डाले नजर

सिनेमा के बाहुबली प्रभास ने सोशल मीडिया पर फिल्म जाठी रत्नालू का ट्रेलर लॉन्च किया। इसके साथ ही वो ट्रेलर पर अपने विचार भी शेयर कर रहे हैं। अनुदीप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवीन पोलीशेट्टी, प्रियदर्शी और फारिया अब्दुल्ला हैं।

सिनेमा के बाहुबली प्रभास ने सोशल मीडिया पर फिल्म जाठी रत्नालू का ट्रेलर लॉन्च किया। इसके साथ ही वो ट्रेलर पर अपने विचार भी शेयर कर रहे हैं। अनुदीप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नवीन पोलीशेट्टी, प्रियदर्शी और फारिया अब्दुल्ला हैं। ट्रेलर से पहले निर्माताओं ने एक वीडियो जारी किया जिसमें मुंबई में प्रभास के साथ फिल्म की टीम को देखा जा सकता है। वीडियो में प्रभास एक ट्विस्टेड मूंछ के साथ एक नया लुक देते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना क्यों हो रही है ट्रोल? निर्देशक ने दी सफाई 

नवीन पोलीशेट्टी, प्रियदर्शी, फारिया अब्दुल्ला और निर्देशक अनुदीप अपनी फिल्म जाठी रत्नालू के लॉन्च के लिए हैदराबाद से मुंबई तक गए थे। मजेदार वीडियो में टीम को मुंबई में उतरते हुए दिखाया गया है और बाहुबली अभिनेता प्रभास से मिलने से पहले वे कैसा महसूस कर रहे हैं, उसके बारे में बताया गया है। वीडियो साझा करते हुए नवीन पोलीशेट्टी ने लिखा, "प्रभास गारू। डार्लिंग्स स्पेशल मी कोसम द्वारा #JathiRatnaluTrailer लांच वीडियो।

इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से IT अफसरों ने की पूछताछ, जानें खबर की पूरी डिटेल 

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, प्रभास के प्रशंसक उनके नए रूप के बारे में चर्चा करने लगे। वीडियो में प्रभास को बेज टी-शर्ट और सफेद पैंट पहने देखा जा सकता है। सबका ध्यान आकर्षित करने वाली फिल्म साहो के अभिनेता की मूँछें और पतले शरीर को देखकर सब फैंस जानना चाहते हैं कि ये लुक आखिर क्यों?

प्रभास के कई प्रशंसकों ने उनके नए लुक में अभिनेता के कुछ स्क्रीनशॉट को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कथित तौर पर, प्रभास इस लुक को ओम राउत के आदिपुरुष के लिए तैयार कर रहे हैं।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept