• कार्तिक आर्यन ने बताया भूत-प्रेत आने के पीछे का सच, हाथ में खोपड़ी लेकर पढ़ा मंत्र

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी मनोवैज्ञानिक-कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया 2, इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्देशक अनीस बज्मी, निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अनोखे और डरावने अंदाज में की।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आगामी मनोवैज्ञानिक-कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया 2, इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्देशक अनीस बज्मी, निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अनोखे और डरावने अंदाज में की। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने हाथों में कंकाल के सिर को पकड़ा हुआ है। वहीं दूसरी तरह कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जिसमें उन्होंने ने साधुओं वाले भगवा रंग का लिबास पहना हुआ है और हाथों में कंकाल की खोपड़ी पकड़ी हुई है। 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार संग जैकलीन फर्नांडीज का रोमांस! शेयर की फिल्म के सेट से तस्वीर 

सूचना की घोषणा करते हुए आधिकारिक टी-सीरीज़ इंस्टाग्राम पर निर्माताओं ने लिखा, कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अभिनीत सीट-ऑफ़-द-कॉम कॉमेडी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया 2 इसी साल 19 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। भूषण कुमार, मुराद खेतानी द्वारा निर्मित, और टी-सीरीज़ और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले कृष्ण कुमार, फ़िल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी द्वारा किया गया है और इसे फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है।