श्रीदेवी की मौत पर बनी फिल्म का टीजर देख आगबबूला हुआ कपूर खानदान, भेजा लीगल नोटिस

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 15 2019 4:52PM
श्रीदेवी की मौत पर बनी फिल्म का टीजर देख आगबबूला हुआ कपूर खानदान, भेजा लीगल नोटिस
Image Source: Google

लीगल नोटिस मिलने के बाद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा, हमें बोनी कपूर की तरफ से एक कानूनी नोट‍िस भेजा गया है। मैंने बोनी कपूर को बताया था कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्र‍िलर है।

इंटरनेट पर अपनी आंखों से बाण चला कर रातों रात स्टार बनी प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म हैं श्रीदेवी बंगलो। कहा जा रहा है कि ये फिल्म श्रीदेवी की जिंदगी पर बनाई जा रही हैं। श्रीदेवी ने कैसे अपनी अदाकारी से बॉलीवुड पर राज किया और क्या हुआ था दुबई की पार्टी में जहां से श्रीदेवी कभी वापस नहीं आई। श्रीदेवी की जब मौत हुई थी तो तमाम तरह की कहानियां सामने आई थी। कहीं छपा था कि श्रीदेवी की हत्या हुई है तो कहीं छपा था कि श्रीदेवी के पति बॉनी कपूर ने ही श्रीदेवी को मारा। ये तमाम तरह की चीजें सामने आ रही थी लेकिन दुबई पुलिस की जांच के बाद से साफ हो गया था कि श्रीदेवी की एक्सीडेंटल थी। 

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड में बना मां-बेटी का रिश्ता! रेखा ने स्टेज पर गले लगा कर कहा, कंगना जैसी होती मेरी बेटी

लेकिन अब लगभग एक साल होने वाला है श्रीदेवी की मौत को उनकी याद में फिल्म श्रीदेवी बंगलो को बनाया गया है फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया हैं। फिल्म का टीजर 1 मिनट 49 सेकेंड का है। टीजर में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अपने किरदार का नाम श्रीदेवी बताते हुए नजर आ रही हैं। पहले किरदार के कलाकार बनने की कहानी है। फिर एक्ट्रेस की बाथटब में डूबकर मौत का सीन द‍िखाया गया है। इस सीन को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि ये श्रीदेवी की दुबई में बाथटब में डूबकर हुई मौत से जुड़ा हुआ है। वैसे टीजर में इस बात का ज‍िक्र नहीं किया गया है कि श्रीदेवी से फिल्म की कहानी का कोई जुड़ाव है। लेकिन टीजर में द‍िखाए गए दृश्य ये साफ इशारा कर रहे हैं कि फिल्म में श्रीदेवी की मौत को भुनाने की प्लान‍िंग की जा रही है।

इसे भी पढ़ें- पांच साल बाद इमरान हाशमी के बेटे अयान ने कैंसर से जंग जीती

श्रीदेवी की मौत के दौरान जिस तरह की खबरें आई थी उन खबरों ने परिवार को बहुत आहत किया था लेकिन इस टीजर को देख कर एक बार फिर परिवार आहत हो गया हैं। श्रीदेवी के पति बॉनी कपूर ने श्रीदेवी पर बना रहे फिल्म निर्माता को लीगल नोटिस भी भेज दिया है। बॉनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम और बाथटब में डूबने वाले सीन पर भी आपत्ति जताई है।


यहां देखें फिल्म का पूरा टीजर

लीगल नोटिस मिलने के बाद फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा, हमें बोनी कपूर की तरफ से एक कानूनी नोट‍िस भेजा गया है। मैंने बोनी कपूर को बताया था कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्र‍िलर है। इसमें एक्ट्रेस का नाम जरूर श्रीदेवी है। जो कि एक कॉमन नाम है, वो तो किसी का भी हो सकता है। इस कानूनी नोटिस का हम सामना करेंगे।

अब देखना होगा कि इस फिल्म के टीजर ने जब इतना कोहराम मचा दिया है तो फिल्म क्या करती हैं। क्या फिल्म रिलीज होगी या फिल्म उन बैन फिल्मों में शामिल होगी जो लंबे समय से रिलीज की अधर में अटकी हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप