दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान 88 साल की उम्र में कोविड-19 से निधन

दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान 88 साल की उम्र में कोविड-19 से निधन

विख्यात अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का 88 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। पिछले सप्ताह खान की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

मुंबई। कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैला हुआ है। हर दिन आम लोगों के साथ साथ किसी बड़े सितारे की भी कोरोना संक्रमित होने की खबरे आ रही है। हाल ही में खबरे आयी थी कि दिलीप कुमार के दोनों भाईयों को कोरोना का सक्रमण हो गया है दोनों को अस्पतान में  भर्ती करवाया गया है। कोरोना संक्रमण के 6 दिन बाद खबरे है कि विख्यात अभिनेता दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का 88 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। पिछले सप्ताह खान की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। कुमार के दो भाइयों- एहसान खान (90) और असलम खान को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत और कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद 15 अगस्त को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।असलम खान का इलाज डॉ जलील पारकर कर रहे थे।

पारकर ने कहा, “लीलावती अस्पताल में असलम का कोविड-19 से देहांत हो गया। वह निमोनिया, मधुमेह और दिल की बीमारी से ग्रस्त थे। उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। शुक्रवार तड़के उनकी मौत हो गई।” मार्च में दिलीप कुमार (97) ने ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा था कि वह और उनकी पत्नी 75 वर्षीय सायरा बानो पूर्ण रूप से पृथक-वास में हैं। ट्विटर उपयोगकर्ता फैसल फारूकी, जो अक्सर अभिनेता की ओर से ट्वीट करते हैं, ने भी यह खबर ट्वीट की थी, जिसे बाद में दिलीप कुमार के आधिकारिक हैंडल से रीट्वीट किया गया था।