क्या सच में आलिया भट्ट को कॉपी करती हैं अनन्या पांडे? जानें कैसे कर रही हैं फॉलो

क्या सच में आलिया भट्ट को कॉपी करती हैं अनन्या पांडे? जानें कैसे कर रही हैं फॉलो

आलिया जल्द ही 3 बड़ी फिल्मों में लीड रोल में नजर आने वाली है। बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले एस एस राजमौली की 350 करोड़ के बजट वाली फिल्म आर. आर. आर. में आलिया नजर आएंगी साथ ही 2020 में फिल्म ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 भी रिलीज होगी जिसमें आलिया का लीड रोल होगा।

नयी दिल्ली। आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कदम करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से रखा था। इस फिल्म में उनके साथ ही वरुण धवन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत लगी थी साथ ही उनके अन्दर एक अलग सी एनर्जी थी। इसी एनर्जी के साथ आज आलिया ने अपने आपको साबित किया और आज वो बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं। आलिया ने फिल्म हाइवे, राजी, उड़ता पंजाब, गली बॉय आदि जैसी फिल्मों में काफी चैलेंजिंग रोल बखूबी निभाए। आलिया जल्द ही 3 बड़ी फिल्मों में लीड रोल में नजर आने वाली है। बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले एस एस राजमौली की 350 करोड़ के बजट वाली फिल्म आर. आर. आर. में आलिया नजर आएंगी साथ ही 2020 में फिल्म ब्रह्मास्त्र और सड़क 2  भी रिलीज होगी जिसमें आलिया का लीड रोल होगा। 

आलिया भट्ट ने रोड ड्रामा फिल्म हाइवे (2014) में एक अपहरण पीड़ित लड़की की भूमिका निभाई थी जिसके साथ बचपन में यौन शोषण किया गया था, के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड जीता था। दिन पर दिन अपनी एक्टिंग को और अच्छी करने वाली एक्ट्रेस आलिया को फिल्म उडता पंजाब (2016) में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म में आलिया ने बिहार की रेप पीड़ित लड़की का किरदार निभाया था। 

वहीं दूसरी तरफ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में एंट्री एकदम आलिया भट्ट के अंदाज में मारी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत भी नहीं निकाल सकी। फिल्म को क्रिटिक्स के काफी बुरे रिव्यू मिले। क्रिटिक्स की तरफ से अनन्या पांडे को और मेहनत करने की सलाह दी गयी। करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पहले पार्ट को भी ज्यादा पसंद नहीं किया गया था लेकिन फिल्म के किरदारों ने अच्छा काम किया था जिससे फिल्म चल गयी थी लेकिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का हाल काफी खराब हुआ। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपनी डेब्यू फिल्म में पूरी तरह से आलिया भट्ट को कॉपी किया था। एक्टिंग का अंदाज चलने के हाव-भाव और फैशन में भी आलिया को फॉलो करती नजर आई। पूरी फिल्म में कहीं भी अनन्या पांडे ने अपनी स्टाइल को नहीं दिखाया।

खैर अब अनन्या पांडे जल्द की कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आएंगी। देखना होगा कि अनन्या इस फिल्म में क्या नया करके दिखाती हैं। 

आपको बता दें हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वो आलिया भट्ट को कितना पसंद करती हैं। अनन्या ने बताया कि वो बॉलीवुड में आलिया की जर्नी से काफी इंस्पायर होती हैं। अनन्या ने यह भी बताया कि आलिया ने कभी भी अपने शुरुआती करियर में खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया और उनकी यही क्वालिटी अनन्या को काफी पसंद है।