सैफ अली खान की 'तांडव' से रिलीज हुए कास्ट के शानदार पोस्टर, खेला जाएगा राजनीतिक दंगल

सैफ अली खान की 'तांडव' से रिलीज हुए कास्ट के शानदार पोस्टर, खेला जाएगा राजनीतिक दंगल

अमेज़न प्राइम वीडियो पर सैफ अली खान की आगामी हिंदी वेब सीरीज तांडव रिलीज होने वाली है। सीरीज का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें किरदारों की झलक दिखाई पड़ी थी। अब अमेजन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर तांडव की कास्ट के पोस्टर रिलीज किए हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो पर  सैफ अली खान की आगामी हिंदी वेब सीरीज तांडव रिलीज होने वाली है। सीरीज का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें किरदारों की झलक दिखाई पड़ी थी। अब अमेजन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर तांडव की कास्ट के पोस्टर रिलीज किए हैं। मुख्य भूमिका में सैफ अली खान हैं, इसके अलावा सीरीज का सपोर्टिंग एक्टर्स के साथ दमदार कास्ट है। यह श्रृंखला अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक नाटक होगी।

इसे भी पढ़ें: मुंबई लौटकर कंगना रनौत ने लिया सिद्धीविनायक का आशीर्वाद! मुंबा देवी के भी किए दर्शन

पहले पोस्टर में सैफ को एक भावुक नेता के रूप में दिखाया गया है, जो जनता को उनके साथ चलने के लिए प्रेरित करते है। वह एक नीले रंग के कुर्ते में एक ग्रे जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं, जो शो में शायद उनकी राजनीतिक पार्टी के पीले और नीले झंडे से घिरा है। पोस्टर पर लिखा है, "राजनीति में, आप केवल सत्ता के साथ एक रिश्ता साझा करते हैं।"

इसे भी पढ़ें: रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह ने शुरू किया 'सर्कस', शेयर की हवा में छलांग लगाते हुए तस्वीर 

एक दूसरे पोस्टर में अनुभवी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया साड़ी में रुद्राक्ष माला पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर के साथ लिखा है- हर खिलाड़ी को राजनीति में केवल एक ही मौका मिलता है। एक तीसरे पोस्टर में मोहम्मद को दिखाया गया है। चौछे में जीशान अय्यूब और कृतिका कामरा को दो कार्यकर्ता के रूप में और अंतिम पोस्टर में अभिनेता सुनील ग्रोवर और उनके पीछे सैफ हैं।