रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह ने शुरू किया 'सर्कस', शेयर की हवा में छलांग लगाते हुए तस्वीर

रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह ने शुरू किया 'सर्कस', शेयर की हवा में छलांग लगाते हुए तस्वीर

अभिनेता रणवीर सिंह और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी 2018 में रिलीज हुई हिट फिल्म सिम्बा के दो साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। दोनों वर्तमान में अपनी अगली फिल्म सर्कस पर भी काम कर रहे हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी 2018 में रिलीज हुई हिट फिल्म सिम्बा के दो साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। दोनों वर्तमान में अपनी अगली फिल्म सर्कस पर भी काम कर रहे हैं। फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी ने घोषणा की थी, अब फिल्म पर रणवीर सिंह के साथ मिलकर काम भी शुरू कर दिया है। रणवीर ने सोमवार को फिल्म के सेट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। तस्वीर में आप उन्हें एक रंगीन पोशाक और टोपी में देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: एक ही तारीख पर जन्मे थे राजेश खन्ना और ट्विंकल, पिता के साथ थी बेटी की खास बॉन्डिंग 

साझा की गयी तस्वीर में रोहित शेट्टी वॉकी-टॉकी लेकर बैठे दिखाई पड़ रहे हैं और रणवीर सिंह को हवा में छंलांग लगाते हुए उनकी ओर कूदते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर को शेयर करते हुए बाजीराव ने लिखा "सार्कस के सेट पे सिम्बा 2 की फील्डिंग! @itsrohitshetty #behindthescenes # 2yearsofsimmba।

 

इसे भी पढ़ें: चपरासी का काम करके पूरी की पढ़ाई और फिर रामानंद सागर ने बनायी ऐतिहासिक 'रामायण'

 

फिल्म सिंबा 2018 दिसंबर में रिलीज हुई थी। फिल्म रोहित शेट्टी की पुलिस स्वैग पर आधारित तीसरी सीरीज थी। फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान नजर आयी थी रोहित शेट्टी ने सिंबा से पहले अजय देवगन अभिनीत सिंघम और सिंघम रिटर्न्स बनायी थी जो पुलिस की हीरोगीरी पर आधारित थी। फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म, सूर्यवंशी, इस गर्मी 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी। इसमें अक्षय कुमार, रणवीर और अजय एक साथ मुख्य भूमिका में हैं।