फातिमा सना शेख का छलका दर्द कहा- ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की असफलता दिल तोड़ने वाली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 19 2018 5:29PM
फातिमा सना शेख का छलका दर्द कहा- ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की असफलता दिल तोड़ने वाली

चर्चित फिल्म ‘‘दंगल’’ से मशहूर हुईं फातिमा ने कहा, ‘‘हां इसने ठीक से प्रदर्शन नहीं किया। यह दिल तोड़ने वाली बात है। यह बहुत दुखद है क्योंकि हम सबने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी।

मुंबई। अभिनेत्री फातिमा सना ने कहा है कि फिल्म ‘‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’’ की असफलता ने उनका दिल तोड़ दिया है। नेटफिलक्स की ओरिजनल ‘‘सेलेक्शन डे’’ के मंगलवार को ग्रीन कारपेट प्रीमियर कार्यक्रम में बोलते हुये उन्होंने कहा कि ‘‘ठग्स’’ की नाकामयाबी से उन्हें धक्का लगा है। इस फिल्म में अभिताभ बच्चन, आमिर खान जैसे नामचीन सितारे भी मौजूद थे। चर्चित फिल्म ‘‘दंगल’’ से मशहूर हुईं फातिमा ने कहा, ‘‘हां इसने ठीक से प्रदर्शन नहीं किया। यह दिल तोड़ने वाली बात है। यह बहुत दुखद है क्योंकि हम सबने एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी।

इसे भी पढ़ें- फिल्म ZERO को चलाने के लिए अब शाहरुख ने लिया सलमान खान का सहारा

लेकिन दुर्भाग्यवश, फिल्म चली नहीं, लोगों को यह पसंद नहीं आई। मुझे यह देख कर काफी खराब लग रहा है। ‘‘सेलेक्शन डे’’ के बारे में चर्चा करते हुये उन्होंने इस ऑन लाइन प्रसारण की दिग्गज कंपनी नेटफिलक्स की प्रशंसा करते हुये कहा कि इससे कलाकारों और लेखकों को माध्यम के रूप में नया विकल्प मिला है।

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड के निर्माताओं और अभिनेताओं का प्रतिनिधि मंडल प्रधानमंत्री मोदी से मिला



इस अभिनेत्री ने खेल आधारित दूसरी फिल्म में काम करने की संभावानओं को दरकिनार करते हुये कहा कि दंगल फिल्म को करने पर उन पर एक दबाव था कि उन्हें इसे करना ही था वर्ना वह खेलों से दूरी ही बनाए रखती है। उन्होंने बताया कि वह अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं और इसका निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video