बॉलीवुड मे आलिया भट्ट का सफर नहीं था आसान, पतली होने के लिए करनी पड़ी थी ये चीजें

बॉलीवुड मे आलिया भट्ट का सफर नहीं था आसान, पतली होने के लिए करनी पड़ी थी ये चीजें

सारा के बाद नाम आलिया भट्ट का है। आलिया भट्ट बचपन से काफी हेल्दी थी, अलिया के अभी के फीगर के मुकाबले बॉलीवुड में आने से पहले उनका वजन तीन गुना था। फैशन के मामने में नंबर वन आलिया का ड्रेसिंग सेंस भी काफी डाउन था।

बॉलीवुड में आने से पहले ऐसे कई स्टार किड्स है जिन्होंने अपने आप में जबरदस्त बदलाव किये है। सबसे पहला नाम तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का है। बॉलीवुड में एंट्री से पहले सारा का वजन 90 किलो था आज सारा का वेट 46 किलो है। सारा लाइफस्टाइल में बहुत ही बड़े बदलाव के बाद बॉलीवुड में आयी।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की ब्लैक ड्रेस पर फिदा हुईं फीमेल फैंस, आप भी देखें तस्वीरें

सारा के बाद नाम आलिया भट्ट का है। आलिया भट्ट बचपन से काफी हेल्दी थी, अलिया के अभी के फीगर के मुकाबले बॉलीवुड में आने से पहले उनका वजन तीन गुना था। फैशन के मामने में नंबर वन आलिया का ड्रेसिंग सेंस भी काफी डाउन था। उनकी पुरानी तस्वीरों में देखें तो कोई नहीं कह सकता की आलिया स्टार किड है और बॉलीवुड के बड़े निर्देशक महेश भट्ट की बेटी है। आलिया की बॉलीवुड की जर्नी काफी शानदार रही।

आलिया भट्ट ने पतला होने के लिए काफी मेहनत की उन्होंने अपने लाइफ में योगा और एक्सरसाइज रोजमर्रा जीवन से अटूट रिश्ते की तरह जोड़ लिया। बेलेंस डाइट लेकर पतली हुई आलिया आज भी खाना खाते वक्त काफी चीजों का ध्यान रखती हैं। 

इसे भी पढ़ें: भगवा रंग में रंगे आमिर खान, श्री भट्ठा साहिब के सामने हुए नतमस्तक 

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में कदम करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से रखा था। इस फिल्म में उनके साथ ही वरुण धवन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत लगी थी साथ ही उनके अन्दर एक अलग की एनर्जी थी। इसी एनर्जी के साथ आज आलिया ने अपने आपको साबित किया और आज वो बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं। आलिया ने फिल्म हाइवे, राजी, उड़ता पंजाब, गली बॉय जैसी फिल्मों में काफी चैलेंजिंग रोल बखूबी निभाए। आलिया जल्द ही 3 बड़ी फिल्मों में लीड रोल में नजर आने वाली है। बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले एस एस राजमौली की 350 करोड़ के बजट वाली फिल्म आर. आर. आर. में नजर आएंगी साथ ही 2020 में फिल्म ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 में नजर आएंगी।