प्यार का तड़पता हुआ अंत है ‘कलंक', ट्रेलर देख कर आंखों में आ जाएंगे आंसू

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 3 2019 4:38PM
प्यार का तड़पता हुआ अंत है ‘कलंक', ट्रेलर देख कर आंखों में आ जाएंगे आंसू
Image Source: Google

प्यार के जंग की कहानी है फिल्म कंलक की। फिल्म के कलंक के ट्रेलर में माधुरी का एक डायलॉग है ''नाजायज़ मोहब्त का अंजाम अकसर तबाही ही होता है'', इसी डायलॉग से फिल्म कलंक की कहानी को समझा जा सकता है।

संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘कलंक’ का आज ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर से पहले टीजर रिलीज हुआ था जिसमें कोई डायलॉग नहीं था लेकिन फिल्म के कलंक के ट्रेलर के डायलॉग से फिल्म की कहानी की झलक मिली है। फिल्म की कहानी प्यार पर आधारित है वो प्यार जो धर्म, जाति, संस्कृति, वर्ग, ऊंच- नीच कुछ नहीं देखता है वो बस प्यार होता है। फिल्म के कलंक के ट्रेलर में वरुण धवन और आलिया भट्ट के प्यार को कुछ इसी तरह दिखाया गया है। इनका प्यार आंखों से शुरू होकर बगावत बन जाता है। प्यार के जंग की कहानी है फिल्म कंलक की। फिल्म के कलंक के ट्रेलर में माधुरी का एक डायलॉग है 'नाजायज़ मोहब्त का अंजाम अकसर तबाही ही होता है', इसी डायलॉग से फिल्म कलंक की कहानी  को समझा जा सकता है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर- 

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म का पहला सॉन्ग ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज हुआ था इस गाने में लोगों ने आलिया भट्ट की काफी तारीफें की। मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



इसे भी पढ़ें: गली बॉय का लोगों पर खुमार, ज़ोया अख्तर की फिल्मों के नाम रही 2019 की तिमाही

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप