• मॉडल मनोज पाटिल की आत्महत्या के प्रयास के बाद अभिनेता साहिल खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मॉडल मनोज पाटिल के खुदकुशी के प्रयास के बाद अभिनेता साहिल खान के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।पुलिस ने कहा कि खान एवं तीन अन्य के विरूद्ध आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है। मामले की जांच चल रही है।

मुंबई। पूर्व मिस्टर इंडिया प्रतिस्पर्धा के विजेता एवं मॉडल मनोज पाटिल द्वारा कथित रूप से खुदकुशी का प्रयास करने के अगले दिन शुक्रवार को उपनगरीय ओशिवारा पुलिस ने अभिनेता साहिल खान के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। खान ने पाटिल के परिवार द्वारा लगाये गये आरोपों से इनकार किया है। पाटिल ने बृहस्पतिवार को कथित रूप से नींद की गोलियां खा ली थीं और एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss के ओटीटी के ग्रैंड फिनाले से पहले शिल्पा शेट्टी की फैंस से अपील, कहा- शमिता को करें वोट

बॉडीबिल्डर से मॉडलिंग की दुनिया में आये पाटिल (29) ने कुछ दिन पहले ओशिवारा पुलिस को पत्र भेजकर उन्हें सोशल मीडिया पर कथित रूप से बदनाम करने को लेकर साहिल खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने कहा कि खान एवं तीन अन्य के विरूद्ध आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है लेकिन अभी कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है। मामले की जांच चल रही है।