Rani Mukerji की आने वाली फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway का फर्स्ट लुक रिलीज, सच्ची घटना पर आधारित है कहानी

Rani Mukerji
@emmayentertainment
रेनू तिवारी । Dec 09, 2022 3:37PM
रानी मुखर्जी की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रानी मुखर्जी, जिन्होंने अतीत में कहानी, बंटी और बबली और अन्य जैसी फिल्मों में अपने कुछ शानदार प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आखिरी फिल्म पिछले साल 2021 में बंटी और बबली 2 थी। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) पिछले लंबे समय से सबजेक्टिव फिल्में कर रही हैं। इस लाइन में एक नयी फिल्म जुड़ गयी हैं। रानी मुखर्जी की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे (Mrs. Chatterjee Vs Norway) 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो एक अविश्वसनीय मानव लचीलापन की कहानी। रिलीज की तारीख के अलावा, निर्माताओं ने फिल्म से रानी का पहला लुक जारी कर प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे फर्स्ट लुक (Mrs. Chatterjee Vs Norway)

रानी मुखर्जी, जिन्होंने अतीत में कहानी, बंटी और बबली और अन्य जैसी फिल्मों में अपने कुछ शानदार प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया, अब एक और फिल्म मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे के साथ आने के लिए तैयार हैं। एम्मे एंटरटेनमेंट, प्रोडक्शन हाउस जो इस परियोजना को नियंत्रित कर रहा है, ने रानी के चरित्र की एक झलक देते हुए आगामी फिल्म से एक सीन साझा किया।

इसे भी पढ़ें: Khakee: The Bihar Chapter | नक्सली हमले में मरते-मरते बचे थे IPS अमित लोढ़ा, काम के पास से गुजरी गोली ने ले ली थी सहयोगी की जान

रानी का नया लुक

सोशल मीडिया पर जारी तस्वीर में रानी मुखर्जी ने गुलाबी साड़ी पहनी हुई है। अभिनेत्री को एक टेडी बियर पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो यह साबित करता है कि फिल्म की कहानी पेचीदा और लुभावनी होगी। तस्वीर को कैप्शन देते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, "एक मां की सच्ची कहानी से प्रेरित, जिसने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए अपने साहस और इच्छाशक्ति से पूरे देश को हिला कर रख दिया।"

फिल्म नॉर्वेजियन फोस्टर केयर सिस्टम और स्थानीय कानूनी मशीनरी के खिलाफ अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए एक अप्रवासी भारतीय मां की लड़ाई की कहानी बताती है।

इसे भी पढ़ें: Ranveer & Deepika | रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए बनाया सपनों का महल, दोनों ने शेयर की नये घर की जानकारियां

रानी का वर्क फ्रंट

रानी मुखर्जी को आखिरी बार बड़े पर्दे पर बंटी और बबली 2 में देखा गया था, जो नवंबर 2022 में सिनेमाघरों में आई थी, जहां उन्हें सैफ अली खान के साथ जोड़ा गया था। रानी मुखर्जी ने इस साल बॉलीवुड में 25 साल पूरे किए। इससे पहले, श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे 20 मई, 2022 को स्क्रीन पर आने वाली थी। हालांकि, लंबित शूटिंग शेड्यूल और अन्य बाधाओं के कारण, फिल्म की रिलीज को अब आगे बढ़ा दिया गया है।

 

अन्य न्यूज़